नड्डा ने दिखाई परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी तो देखती रह गई वसुंधरा राजे, गहलोत सरकार को भी लिया आड़े हाथों

National

(www.arya-tv.com) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का आगाज शुरू हो चुका है। सवाई माधोपुर से यात्रा की शुरुआत की जा रही है। जिसको लेकर बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा सवाई माधोपुर में मौजूद हैं। त्रिनेत्र गणेश जी की धरा से भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का श्रीगणेश किया गया। चकचेनपुरा हवाई पट्टी पर वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने यात्रा की अगवानी की। भाजपा चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ रहे मौजूद।

राजस्थानी परंपरा के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मंच पर साफा पहनाकर स्वागत किया गया। नड्डा को बड़ी माला और शौल भी राजस्थान के बीजेपी नेताओं ने पहनाया और उनका अभिनन्दन किया। सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने प्रदेश का अध्यक्ष सीपी जोशी का अभिनंदन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने परिवर्तन यात्रा का स्टीकर का विमोचन किया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का भी नेताओं ने स्वागत अभिनंदन किया।

गहलोत सरकार को गृह लूट सरकार बताया नड्डा ने

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना संबोधन शुरू किया। जेपी नड्डा ने संबोधन की शुरुआत में भारत माता के जयकारे लगाए। उन्होंने कहा राजस्थान की जनता की आकांक्षा पूरी करने का संकल्प लेकर परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। नड्डा ने सूर्य के अध्य्यन के लिए आदित्य L-1 सेटेलाइट के लॉन्च करने की जानकारी दी। इसको लेकर सबको बधाई भी दी।

नड्डा ने गहलोत सरकार को गृह लूट सरकार बताया। इनका उद्देश्य खूब लूट करो, सबको लूट की छूट दो और लूट के पैसे दिल्ली भेजो है। कांग्रेस का मतलब लूट, कुशासन, भ्रष्टाचार और अत्याचार हैं। राजस्थान संस्कार की भूमि के लिए जाना जाता है। लेकिन यह अब महिलाओं से रेप व अत्याचार के लिए जाना जाता हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं के हितों पर कुठाराघात किया गया है। रीट पेपर लीक जैसी घटनाओं से भविष्य चौपट भी हुआ।

PM मोदी होंगे तो परिवारवाद नहीं होगा : नड्डा

मुंबई में विपक्ष की बैठक को लेकर भी नड्डा ने हमला किया। उन्होंने कह कि मोदी होंगे तो परिवार वाद नहीं होगा। कांग्रेस को राहुल बाबा की चिंता हैं। विपक्ष को देश स कोई मतलब नहीं। बस इनको परिवार की चिंता है। विपक्ष के नेताओं पर चुन चुनकर हमला भी किया।

कांग्रेस ने अपनी सरकार में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए। बोफोर्स, 2G, 3G , कॉमनवेल्थ समेत घोटालों को लेकर जमकर उन्होंने हमला किया। विपक्ष के सभी दलों ने नेताओं के घोटाले गिनाकर कहा इन्हें केवल भ्रष्टाचार से मतलब है। टोंक के मालपुरा की कावड़ यात्रा रोकने का जिक्र भी किया गया।

प्रतापगढ़ की घटना पर गहलोत सरकार को घेरा

मोदी सरकार के इतिहास में गरीबी रेखा से नीचे जीवन व्यतीत करने वाले लोग अब ऊपर उठ चुके हैं। केंद्र सरकार ग्रामीणों के घर-घर नल लगवा रही है। लेकिन गहलोत सरकार 20,000 करोड़ का घोटाला कर योजना को रोकने में लगी हुई है। प्रतापगढ़ की घटना को लेकर जेपी नड्डा ने जमकर हमला भी किया। उन्होंने कहा कि इस घटना ने हम सबको शर्मसार कर दिया है।

राजस्थान में महिला अत्याचार, भट्टी में जला देना, एसिड से जला देना हत्या कर देना जैसी घटनाएं चल रही है। दुनिया के 22% बलात्कार राजस्थान में हो रहे हैं प्रतिदिन 19 महिलाएं बलात्कार का शिकार हो रही है इसलिए इस सरकार को हमें बदलना है।