आ रहा हूं मैं… सलमान खान ने कसी कमर, ‘टाइगर 3’ का लॉन्च किया पहला पोस्टर, दिवाली पर होगा धमाका

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) जहां एक और शाहरुख खान ‘जवान’ को लेकर दहाड़ रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के दूसरे खान सलमान खान ने भी कमर कस ली है। YRF ने रविवार को ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया है और यह एक जबरदस्त एक्शन जबरदस्त ड्रामा का वादा करता है। पोस्टर में सलमान खान के साथ फुल एक्शन में कटरीना कैफ भी दिख रही हैं।

Salman Khan ने खुद ‘टाइगर 3’ का धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी ‘जोया’ कटरीना कैफ के साथ गन थामे नजर आ रहे हैं। एक्टर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘आ रहा हूं। टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। हिंदी, तमिल और तेलुगू में इस फिल्म को एन्जॉय करें।’ मालूम हो, ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश ‘टाइगर 3’ है जो कि दिवाली 2023 के लिए शेड्यूल है। इस स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ (2012) के जरिए हुई थी। जहां पहली बार सलमान खान जासूस बनकर फैंस को एंटरटेन करते नजर आए थे। इसकी अगली पेशकश ‘टाइगर ज़िंदा है’ थी। ये दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसे आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के तहत बनाया गया था।

Tiger 3 में शाहरुख खान का कैमियो

इसी साल शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज हुई थी जहां सलमान खान का कैमियो देखने को मिला था। अब जल्द ही दिवाली पर एक बार फिर सलमान-शाहरुख साथ साथ दिखेंगे जहां दोनों किंग खान का कैमियो होगा। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 पांचवीं किश्त है। इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों को दर्शकों को खूब पसंद किया है।