एक किशोरी की ट्रक से कुचलकर की मौत, अपराधी फरार

Varanasi Zone

गाजीपुर (www.arya-tv.com) नंदगज थाना क्षेत्र के कुंवरपुर के पास रास्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की सुबह 9.15 बजे देवकली से पिता की दवा लेकर साईकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति (19) पुत्री जुगुड़ी प्रजापति निवासी नैसारा की ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

परिजनों के अनुसार मृतका नीलम बीए भाग एक की छात्रा थी और स्थानीय सावित्री महिला महाविद्यालय में पढ़ती थी। सुबह सात बजे घर से दवा लेने देवकली मेडिकल स्टोर पर गयी थी। दवा लेकर वापस घर आ रही थी कि कुंवरपुर स्थित धर्मकांटा से वजन कराकर ट्रक तेजी से निकल कर हाइवे पर आया और साइकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति को पीछे से धक्का मार दिया और लड़की को रौंदते हुए ट्रक आगे बढ़ गया। ट्रक का पहिया कमर और सीने पर चढ़ गया। जिससे नीलम की मौके पर मौत हो गयी।

घटना स्थल पर उपस्थित लोग शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक कुछ दूरी पर ट्रक हाइवे पर छोड़कर भाग गया। नन्दगंज स्थित खाद्य एवं रसद गोदाम पर बिना परमिट व बिना इंश्‍योरेंस के ट्रक माल ढुलाई में लगे हैं। जब माल लोड करके रोड पर निकल रहे हैं तो उनकी रफ्तार देख लोग सहम जा रहे हैं। लोगो में चर्चा है कि आरटीओ की नजर से बचने के लिए ट्रक चालक गाड़ी तेज चला रहे हैं।

लोगो ने मांग की है कि बिना फिटनेस के ट्रक माल ढुलाई न करें अन्यथा लोगों का रोड पर चलना मुश्किल हो जाएगा। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज रजादी सुरेन्द्र नाथ सिंह ट्रक थाना ले आये और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पर्स में रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान गांव नैसारा नीलम प्रजापति पुत्री जुगुड़ी प्रजापति के रूप में हुई। बताया कि भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटी थी। माता कौशल्या देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। पिता जुगुड़ी प्रजापति ने ट्रक चालक खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *