शादी के सीजन में लगना चाहते हैं मॉडर्न और हॉट, तो इस्तेमाल करे करीना के ये ब्राइडल ड्रेस

Fashion/ Entertainment

करीना कपूर बेहद खूबसूरत हैं। लुक चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर बार उनका ग्रेस चौंका देता हैं। लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में ग्रीन गाउन में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर वो सुर्खियां बटोर रहीं हैं। मॉडर्न और हॉट दुल्हन के अंदाज में करीना कपूर को देखकर उनके फैंस तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं।
एक ब्राइडल मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट में करीना कपूर दुल्हन बनीं है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बेबो की स्टाइलिंग का काम मोहित राय ने किया है। साथ ही करीना के इस डिजाइनर लहंगे को श्यामल भूमिका ने डिजाइन किया है।
हरे रंग की ज्वैलरी संग पीच रंग के हैवी वर्क वाले लहंगे में करीना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। करीना कपूर ने कुल पांच आउटफिट में ब्राइडल फोटशूट करवाया है।
जितना खूबसूरत उनका आउटफिट है उतनी ही खूबसूरत करीना लग रही हैं। इन फोटोशूट में अनारकली सूट से लेकर लहंगा तक शामिल है। पिंक और गोल्डन रंग के लहंगे को डिजाइनर अभिनव मिश्रा ने डिजाइन किया है। जिसके साथ हैवी कुंदन की ज्वैलरी में करीना कमाल लग रही हैं।वहीं देबयानी के डिजाइन किए गाउन सूट में करीना की खूबसूरती को देखते रह जाएंगे। डार्क मरून और ब्लू शेड की इस ड्रेस के साथ फंकी डिजाइन ज्वैलरी को परफेक्ट्ली मैच किया गया है। करीना के इन ब्राइडल फोटोशूट को एक दिन में करीब तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं।करीना कपूर दुल्हन के लुक में भी हॉट नजर आ रही हैं। जिसमें नीले रंग के लहंगे का लुक धमाल है। बड़े फ्लावर और प्रिंट के इस लहंगे को आशियारा ऑफिशियल ने डिजाइन किया है। जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत है।