डॉ. राजेश्वर सिंह की टीम पहुंची विष्णुलोक कॉलोनी, दी ओपन एयर जिम स्थापित किए जाने की जानकारी

Lucknow
  • डॉ. राजेश्वर सिंह के प्रयासों से नगरीय पार्कों में स्थापित हो रहे आधुनिक उपकरणों से लैस ओपन एयर जिम
  • सरोजनीनगर के स्वास्थ्य को लेकर सजग डॉ. राजेश्वर सिंह, क्षेत्रवासियों को समर्पित कर रहे ओपन एयर जिम
  • डॉ. राजेश्वर सिंह का दृढ़ संकल्प, फिजिकली फिट और मेंटली अलर्ट हो सरोजनीनगर

(www.arya-tv.com)लखनऊ। आजकल की आधुनिक व भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरुक रहने की जरूरत है। यदि तन मन स्वस्थ है तो ही स्वस्थ समाज स्वस्थ देश का निर्माण संभव है। सरोजनी नगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह अपने क्षेत्र के प्रत्येक शख्स को शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने के दिशा में निरंतर प्रयासरत है।

इन प्रयासों के अंतर्गत डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा सरोजनी नगर के सभी नगर निगम वार्डों में ओपन एयर जिमों की स्थापना कराई जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को टीम राजेश्वर ने सरोजनी नगर द्वितीय वार्ड स्थित विष्णुलोक कॉलोनी के पार्क में स्थापित होने वाले ओपन एयर जिम से पूर्व एक जनसभा का अयोजन किया।

इस दौरान टीम राजेश्वर ने क्षेत्रवासियों को पार्क में ओपन एयर जिम की स्थापना की जानकारी दी तथा इससे होने वाले फायदे भी गिनाए। साथ ही पार्कों व जिम उपकरणों को संरक्षित रखने का आग्रह भी किया। बता दें कि सरोजनी नगर में स्थापित हो रहे सभी ओपन एयर जिम आधुनिक उपकरणों से लैस है। यह जिम हर वर्ग, हर उम्र के लोगों के लिए है जहां क्षेत्रीय जनता नि:शुल्क सभी जिम उपकरणों का लाभ उठा सकती है।

बता दें कि क्षेत्रवासियों के उत्तम अच्छे स्वास्थ्य और व्यायाम के आधुनिक उपकरण उपलब्ध कराने के उद्देश्य से क्षेत्र के 16 वार्डों में स्थित पार्कों में ओपेन एयर जिम स्थापित करने का लक्ष्य रखा गया है। डॉ. राजेश्वर सिंह का मानना है कि स्‍वस्‍थ नागरिक‍ ही स्‍वस्‍थ समाज का निर्माण करते हैं।

इसलिए क्षेत्रवासियों को क्षेत्र के पार्कों में ओपन एयर जिम की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है ताकि वो स्वस्थ रहे तथा क्षेत्र, प्रदेश व राष्ट्र की उन्नति में अपना सहयोग करें। विष्णुलोक कॉलोनी के पार्क में आयोजित इस कार्यकम में पार्षद राम नरेश रावत, मंडल अध्यक्ष अनूप मिश्रा, मंडल महामंत्री रजनीश श्रीवास्तव, पूर्व पार्षद रवि कुमार समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।