महेश बाबू ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल नोट:कहा- वो सभी लोग चले गए जो मेरे लिए महत्व रखते थे

Uncategorized

(www.arya-tv.com) साउथ एक्टर महेश बाबू इस समय कठिन दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल उनके पिता कृष्णा का 15 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। अब कृष्णा की मौत के 10वें दिन महेश बाबू ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

वो सभी लोग चले गए, जो मेरे लिए महत्व रखते थे

महेश बाबू ने इस इमोशनल पोस्ट में लिखा, ‘आपकी लाइफ सेलिब्रेट की गई, आपका न रहना इससे भी ज्यादा सेलिब्रेट किया जाएगा। आप इतने महान हैं। आपने अपनी लाइफ निडरता से जी, डेयरिंग और डैशिंग आपका व्यक्तित्व था। मेरी इंस्पिरेशन, मेरी करेज और वो सब जो मैं आपकी ओर देखता रहा और वो सभी लोग जो मेरे लिए महत्व रखते थे चले गए।’

मैं अब निडर हूं-

महेश बाबू ने आगे लिखा, ‘लेकिन मुझे हैरानी इस बात की है कि मैं इस वक्त ऐसी ताकत महसूस कर रहा हूं, जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की। अब मैं निडर हूं। आपकी रोशनी हमेशा मुझमें चमकती रहेगी। मैं आपकी लिगेसी को आगे लेकर जाउंगा। मैं आपको और भी ज्यादा प्राउड महसूस करवाउंगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं… मेरे सुपरस्टार।’

पत्नी के निधन के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे कृष्णा

कृष्णा का जन्म 31 मई, 1942 को आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के बुरिपलेम में हुआ था। उन्होंने अपने पूरे करियर में 350 फिल्मों में काम किया था। वो अपने समय के टॉप एक्टर्स में से एक थे। एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ वो पॉलिटिशियन भी थे। उन्हें 2009 में भारत सरकार ने पद्म भूषण से सम्मानित किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अपनी पत्नी के निधन के बाद से डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

कुछ दिन पहले महेश बाबू ने अपने पिता के लिए रखी थी प्रेयर मीट

महेश बाबू ने कुछ दिन हले अपने दिवंगत पिता के लिए प्रेयर मीट रखी थी, जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा इंडस्ट्री से कई सितारे मौजूद रहे। इस दौरान महेश बाबू ने अपने पिता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उनके साथ उनकी वाइफ नम्रता शिरोडकर भी मौजूद रहीं।