बिग बॉस ओटीटी 2′ की क्वीन मनीषा रानी का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की मनीषा रानी का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। बिहार की मनीषा रानी अब अपने इस पहले म्यूजिक वीडियो में खूब जलवा दिखा रही हैं। टोनी कक्कड़ के गाने ‘जमना पार’ में मनीषा रानी के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती दिख रही है। इस गाने में मनीषा रानी के लिए आवाज दी है फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने। आखिरकार मनीषा रानी का वो सपना पूरा हो गया जो कभी उन्होंने बचपन से देखा था।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की क्वीन मनीषा रानी का पहला गाना ‘JAMNA PAAR’ आखिरकार रिलीज हो गया जिसका उनके फैन्स कई दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस गाने में मनीषा रानी दुल्हन वाले अंदाज में दिख रही हैं। गाने की लाइन कुछ इस तरह से है-सैयां रहते जमना पार उनकी लंबी मोटर कार, बेटी सज-धज के लेने आओ न सरकार। इस गाने में मनीषा रानी पालकी से दुल्हन की उतरती नजर आ रही हैं। इस गाने को देखकर लोग मनीषा की खूब तारीफें करते दिख रहे हैं।

फैन्स का आया पसंद, कहा- यही फ्लावर भी हैं और फायर भी

लोगों ने मनीषा रानी के इस डेब्यू सॉन्ग को मास्टरपीस बताया है। उनके परफॉर्मेंस को देखकर फैन्स बेहद खुश दिख रहे हैं। कुछ यूजर ने कहा है- मनीषा रानी छोटा पैकेट बड़ा धमाका हैं। लोगों ने कहा- तारीफ के शब्द नहीं हैं। एक अन्य ने कहा है- यही इकलौती फ्लावर भी हैं और और इकलौती फायर भी हैं।

मनीषा का वो सपना हुआ पूरा जिसके लिए कभी घर से भागी थीं

याद दिलाते चलें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में पहुंचे Tony Kakkar ने मनीषा से वादा किया था कि वह उन्हें अपने अगले म्यूजिक वीडियो में लेंगे। अब उन्होंने अपना ये वादा पूरा कर दिखाया है। वहीं दूसरी तरफ मनीषा रानी खुद बता चुकी हैं कि फिल्मों और गानाों में सपना लिए वह कैसे घर से भाग तक निकली थीं। इस सपना को पूरा करने में उनकी बड़ी बहन ने साथ दिया था।

मनीषा रानी ने अपने डांस-गाने की शुरुआत टिक टॉक और यूट्यूब वीडियोज़ से की थी। वह कई डांस रिऐलिटी शोज़ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिहार, मुंगेर की बेहद साधारण परिवार से आनेवाली मनीषा रानी ने ग्लैमरस जगत में अपनी पहचान ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बनाई है और अब उन्हें घर-घर में लोग खूब पहचानते हैं।