लखनऊ में कर सकता है सरेंडर आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी

# ## Health /Sanitation

(www.arya-tv.com)मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी लखनऊ में सरेंडर कर सकता है। ड्रग्स केस में गवाह बनाए जाने के बाद से ही गोसावी फरार है। गोसावी पर उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने करोड़ों रुपए की डील करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

बॉडीगार्ड प्रभाकर के मुताबिक, किरण गोसावी शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की डील करना चाहता था, जिसमें से 8 करोड़ रुपए कथित तौर पर NCB के अफसर और आर्यन केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े को देने थे। प्रभाकर के इस खुलासे के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कोहराम मच गया है। NCP के नेता और राज्य के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर वानखेड़े पर हमला बोला है। वहीं शिवसेना ने भी जांच एजेंसी पर सवाल खड़ा किया है।

गोसावी ने कहा- सभी आरोप झूठे
वहीं किरण गोसावी ने बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल के आरोपों को खारिज किया है। गोसावी ने कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। महाराष्ट्र पुलिस कहानियां गढ़ रही है। वो NCB की जांच प्रभावित करना चाहते हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद मुझे फोन पर धमकाया जा रहा है। मैं महाराष्ट्र के बाहर सरेंडर कर रहा हूं। इसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

आत्मसमर्पण की जानकारी से पुलिस का इनकार
उधर, पुणे के फरासखाना डिविजन के ACP सतीश गोवेकर ने बताया कि किरण गोसावी और एक अन्य शख्स के खिलाफ फरासखाना में पहले से मामला दर्ज है। एक आरोपी को हमने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबरें हैं, हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं। जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी हम साझा करेंगे। हमें उसके आत्मसमर्पण के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।