बहराइच में ADO ने शराब की दुकान पर जमकर हंगामा काटा, आस-पड़ोस वालों ने जमकर पीटा

UP

(www.arya-tv.com)उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में सोमवार की शाम लॉकडाउन के बीच सहायक विकास अधिकारी पंचायत (ADO) ने शराब खरीदने को लेकर जमकर हंगामा काटा। इससे नाराज स्थानीय लोगों ने ADO की जमकर धुनाई कर दी। उनके कपड़े भी फाड़ डाले गए। उसके बाद ADO के साथ आए लोगों से भी मारपीट हुई। इस प्रकरण में पुलिस ने ADO समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

नगर कोतवाली के कानूनगोपुरा मोहल्ला निवासी आशुतोष पांडेय सीतापुर जिले के रेउसा में ADO पंचायत के पद पर कार्यरत हैं। सोमवार की शाम वे अपने भाई के साथ अटकोनवा चौराहा स्थित शराब की दुकान पर पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने शराब खरीदने को लेकर जमकर हंगामा किया। मौके पर मौजूद अंकित जायसवाल, शिवम जायसवाल से उनकी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुई। इसमें आशुतोष पांडेय भी लहूलुहान हो गए।

मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। सूचना पर तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चार लोगों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले जाया गया। कोतवाल निखिल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मामले में सौरभ पांडेय की तहरीर पर अंकित जायसवाल, शिवम जायसवाल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। जबकि शिवम जायसवाल की तहरीर पर ADO पंचायत आशुतोष पांडेय, भाई साैरभ पांडेय, विवेक व राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि इस हंगामे के बाद ADO पंचायत मौके से फरार हो गए।

सीतापुर चले गए ADO पंचायत

कोतवाल का कहना है कि ADO पंचायत छुट्टी पर घर आने की बात कह रहे थे, लेकिन चोटिल होने के बाद भी वे पूरे मामले में अपना बचाव जिस तरीके से कर रहे थे उससे एक बात तो साफ थी वे बिना परमीशन के सीतापुर से बहराइच आए थे। शायद यही कारण है कि वे आनन-फानन में सीतापुर चले गए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।