अनुपम खेर ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा, याद ही नहीं आ रहा ये तस्वीर कौन सी फ़िल्म से है

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और फैंस से कुछ ऐसा पूछा है, जिसका वह लगातार जवाब दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं।

दरअसल, अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा है कि उनकी यह तस्वीर कौन-सी फिल्म की है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें याद नहीं आ रही है कि उनकी यह फोटो किस फिल्म की है। खेर ने फैंस से कहा कि अगर उन लोगों को याद आ रहा है तो उनको इसका जवाब दें। खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा, मुझे नहीं पता कि एक फिल्म से मेरा यह स्टिल मेरे पास कैसे पहुंचा? मुझे बिल्कुल पता नहीं है कि यह कौन सी फिल्म है? यह मुझे पागल कर रहा है। उन्होंने लिखा कि अगर किसी फैंस को इसके बारे में जानकारी है तो उन्हें बताये।

फैंस ने दिये ऐसे रिएक्शन
इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, उन्हें यह तो याद नहीं आ रहा कि अनुपम खेर की यह तस्वीर किस फिल्म की है, लेकिन उनकी इस तस्वीर ने दिवंगत अभिनेता गुरुदत्त की याद दिला दी है। दूसरे फैंस ने लिखा, सर आप गुरुदत्त साहब की कॉपी लग रहे हैं। कई फैंस उनकी इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि यह उनकी पहली फिल्म की तस्वीर होगी। 

अनुपम खेर के फैंस इस तस्वीर को उनकी अलग-अलग फिल्मों की बता रहे हैं।