‘सरकार बदलने के बाद बुलडोजर का ड्राइवर भी बदल जाएगा’, बस्ती में बोले अखिलेश यादव

# ## UP

(www.arya-tv.com) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बस्ती लोकसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा में जनता से वोट अपील की. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने भाषण में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार के बुलडोजर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बुलडोजर के पास दिमाग नहीं होता है इसलिए ऐसे अफसर थोड़ा बच के रहे जो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का शोषण करने के लिए सीमा पार कर रहे हैं.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बदलने के बाद बुलडोजर का ड्राइवर भी बदल जाएगा तो ऐसे अफसर को वहीं बुलडोजर पानी पिला देगा. अखिलेश यादव ने बस्ती के हरैया विधानसभा के बीजेपी विधायक अजय सिंह को लेकर भी तीखे बाण चलाएं और कहा कि बीजेपी वालों को अब विपक्षों में कोई ऐसा नहीं मिल रहा जिनके खिलाफ ईडी सीबीआई की कार्रवाई कर सके. इसलिए अब बीजेपी के लोग अपने ही पार्टी के नेताओं पर ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने राम प्रसाद चौधरी को लेकर कहा कि राम प्रसाद चौधरी बस्ती जनपद के बहुत पुराने और जनता के प्रिय नेता हैं इसलिए आप लोग वीडियो और उनकी मदद करें ताकि आने वाले 4 जून को अच्छे दिन का नारा देने वाले लोगों की विदाई हो सके. बस्ती की अति महत्वपूर्ण शुगर मिल जो पिछले 6 साल से बंद है, इसको लेकर अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि बस्ती जनपद की वाल्टर गंज शुगर मिल को और आधुनिक तरीके से पीडीए की सरकार बनने के बाद चलाया जाएगा.

अखिलेश यादव ने अपने भाषण में जनता को संबोधित करते हुए हाथ जोड़कर वोट के जरिए मदद मांगी और कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने और हमारे आपके सम्मान बचाने का है. इसलिए बिना डरे बूथों पर जाइए और वोट करिए साथी वोट लोगों से करवाइए. अखिलेश ने कहा कि बाबा साहब के संविधान को खत्म करने के लिए बीजेपी साजिश कर चुकी है और अगर यह लोग सप्ताह में आते हैं तो निश्चित तौर पर बीजेपी की सरकार संविधान को खत्म कर देगी.