केएल राहुल के एशिया कप खेलने पर संदेह:विराट-रोहित कर सकते हैं भारत के लिए ओपनिंग

# ## Game

(www.arya-tv.com)  सोमवार को एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ और केएल राहुल को टीम में चुन लिया गया। IPL 2022 के बाद से एक भी इंटरनेशनल मैच ना खेलने वाले राहुल के चयन के बाद अब उनके फिटनेस का मसला सामने आ गया है। अगर राहुल टीम से बाहर होते हैं तो विराट कोहली और रोहित शर्मा बतौर ओपनर एशिया कप में नजर आएंगे। स्टैंड बाई खिलाड़ी के तौर पर टीम में लिए गए श्रेयस राहुल के ना जाने पर UAE की फ्लाइट में बैठेंगे।

दरअलस राहुल को ग्रोइन इंजरी ने जकड़ लिया था, जिस वजह से जर्मनी में उनका ऑपरेशन हुआ। इसी बीच वह कोरोना की चपेट में भी आ गए। डबल झटकों से उबरने के बाद अब उन्हें एशिया कप की टीम में जगह दी गई है।

उड़ान भरने से पहले पास करना होगा फिटनेस टेस्ट
27 अगस्त से UAE में शुरू हो रहे एशिया कप के लिए केएल राहुल UAE जाएंगे या नहीं, इस पर फैसला अगले हफ्ते होगा। आप सोच रहे होंगे कि भला अब ये क्या बात है? तो इसके पीछे की वजह केएल राहुल की फिटनेस है, जो अभी भी सवालों के घेरे में है। रिपोर्ट है कि केएल राहुल को टीम के साथ UAE की उड़ान भरने ले पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। BCCI की टीम NCA में राहुल का फिटनेस टेस्ट लेगी।

91 दिनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं राहुल
केएल राहुल IPL 2022 से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। NCA के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि राहुल अब रिकवर कर चुके हैं, लेकिन उनके फिटनेस की आधिकारिक जांच होनी बाकी है। BCCI के फीजियो संभवत: अगले हफ्ते बेंगलुरु में कभी भी राहुल का फिटनेस टेस्ट लेंगे।

केएल राहुल हुए अनफिट तो श्रेयस अय्यर जाएंगे UAE
अब सवाल है कि केएल राहुल अगर फिटनेस टेस्ट में फेल हुए या वो 100 फीसद फिट नहीं रहे तो क्या होगा। ऐसी सूरत में उनकी जगह श्रेयस अय्यर UAE की फ्लाइट में बैठकर टीम के साथ एशिया कप खेलने जा सकते हैं। बता दें कि श्रेयस अय्यर को स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर एशिया कप की टीम में चुना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *