मांगे हुए पैसों से मदद नहीं करते अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर लिखा- मुझे शर्मनाक लगता है, मैं बिना पूछे देता हूं

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)दीवार वाले अमिताभ इसलिए, क्योंकि उस फिल्म में वे कहते हैं- मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता। लेकिन असल लाइफ में अमिताभ मांगे हुए पैसे से मदद नहीं करते। अमिताभ बच्चन, इस बार भी कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं, लेकिन पहले किसी से बता नहीं रहे थे। जब उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा तो उन्होंने इस काम की जानकारी अपने ब्लॉग पर रखी कि वे कितनी और कहां-कहां लोगों की मदद कर चुके हैं। अब बिग बी ने खुलासा किया है कि कोरोना राहत के लिए उनका व्यक्तिगत योगदान अक्सर फंडरेजर्स द्वारा एकत्र किए गए धन के बराबर होता है।

कैम्पेन्स का वॉइस ओवर किया है मांगा नहीं
अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि वे फंडरेजर्स से दूर रहते हैं। क्योंकि उन्हें दूसरों से फंड के लिए कहना एम्बेरेसिंग लगता है। फैन्स इस बात को लेकर हैरान हैं कि इतनी मदद के बाद भी उन्होंने फंडरेजर क्यों नहीं शुरू किया। बच्चन लिखते हैं-हो सकता है कि मैंने ऐसे किसी इवेंट में वॉइस-ओवर के रूप में हिस्सा लिया हो, लेकिन सीधे तौर पर देने या योगदान करने के लिए नहीं कहा और अगर ऐसी अनदेखी या अज्ञात घटनाएं हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं।

मैंने कभी पूछा नहीं बस दिया है-बच्चन
अपने ब्लॉग के आखिर में अमिताभ लिखते हैं- मैंने प्रशंसा मांगने के लिए नहीं, इस बार किए गए कार्यों का विवरण दिया है, ताकि सभी इस बात से आश्वस्त रहें कि धन का उपयोग कहां किया गया है और इसका क्या फायदा हुआ है, क्याेंकि मैंने पूछा नहीं, मैंने दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि कई बार, उनके द्वारा दिया गया डोनेशन फंड रेजर अमाउंट के बराबर होता है।

बात अगर अमिताभ के काम की करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुडबाय, मेडे के नाम शामिल हैं। वे कई ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी कर रहे हैं। हाल ही में केबीसी सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन भी शुरू हुए हैं जिसमें अमिताभ बच्चन ही होस्ट होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *