भाजपा MLA की तलाश:बाराबंकी में विधायक जी लापता के लगे पोस्टर, लिखा है-ढूंढने वाले को मिलेगा 1000 का ईनाम

UP

(www.arya-tv.com)बाराबंकी के रामनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक लापता हैं। यह हम नहीं बल्कि उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता कह रही है। सिर्फ कह ही नहीं रही बल्कि विधायक के गायब होने के पोस्टर भी लगा दिए गए हैं। मामला भाजपा विधायक शरद अवस्थी से जुड़ा हुआ है। रामनगर विधानसभा क्षेत्र के अद्रा गांव वालों का कहना है कि विधायक जी चुनाव जीतने के बाद से गांव नहीं आये हैं। अब जो भी उन्हें गांव लायेगा उसे एक हजार का इनाम भी दिया जायेगा।

कौन हैं विधायक शरद अवस्थी

भाजपा विधायक शरद अवस्थी के साथ यह पहला विवाद नहीं है। इससे पहले बीते महीने में ही वह तब विवादों में आये थे जब उन पर कोरोना के कठिनतम दौर में अपनी गाड़ियों में भर भर कर ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाने का आरोप लगा था।

गांव वाले बोले-अब भाजपा को नहीं देंगे वोट

अद्रा गांव में भाजपा विधायक के लापता के पोस्टर दीवारों पर चिपके हैं। आज सुबह जब गांव वाले उठे तो उनकी नजर इन पोस्टर्स पर पड़ी। जिसके बाद गांव में भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गयी। गांव के हरिशंकर सिंह कहते हैं कि विधायक जी जब चुनाव लड़ रहे थे ता भी गांव में नहीं आये थे। तब उनके भाई आकर चुनाव प्रचार करते थे। हम सब ने उन्हें वोट किया था लेकिन कोरोना के कठिन दौर में भी वह गायब हैं। जयराम सिंह कहते हैं कि गांव के लोगों ने ही विधायक की गुमशुदगी का पोस्टर लगाया है। जो भी विधायक को ढूंढ लायेगा उसे एक हजार का इनाम मिलेगा।