क्या ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग के लिए विदेश जा पाएंगे Sheezan Khan? एक्टर ने कोर्ट से मांगी इजाजत

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) टीवी एक्ट्रेस तुनिशा सुसाइड मामले में एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी शीजान मोहम्मद ख़ान ने वसई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. शीजान ने अपना पासपोर्ट वापस देने की अपील की है साथ ही विदेश में जाकर शूटिंग करने की इजाजत मांगी है. शीज़ान मोहम्मद का पासपोर्ट पुलिस के पास जब्त है.

मंगलवार को होगी शीजान खान की याचिका पर सुनवाई
बता दें कि तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में शीज़ान खान को जेल में ढाई महीने रहने के बाद जमानत मिली थी और जमानत की शर्तों के मुताबिक़ वो देश नहीं छोड़ सकते हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी है. इस मामले की सुनवाई वसई कोर्ट में  मंगलवार 2 मई को होगी.  इस केस में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है.

शीजान खान जल्द खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट आएंगे नजर
वहीं शीज़ान खान जमानत पर रिहा होने के बाद एक बार फिर काम में जुट गए हैं. उन्हें रिएलिटी शो ‘ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 13’ में बतौर कंटेस्ट काम मिला है.  मई के आखिरी या जून के पहले हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट ‘ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 13’ की शूटिंग के लिए अर्जेंटीना रवाना होंगे. शो में नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, अंजलि आनंद, शरद मल्होत्रा, मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला और अंजलि अरोड़ा जैसे सितारों का नाम सामने आया है. इसी शो की  शूटिंग के लिए शीजान खान ने कोर्ट से  विदेश जाने की इजाजत मांगी है.

शीजान के सीरियल की शूटिंग के सेट पर तुनिशा ने की थी सुसाइड
बता दें कि ‘अली बाबा दास्तान ए क़ाबुल’ सीरियल मे आख़िरी बार शीज़ान ने काम किया था.  इसी सीरियल की एक्ट्रेस और शीजान की गर्लफ्रेंड तुनीशा ने सेट पर शूट के दौरान ख़ुदकुशी कर ली थी. तुनीशा की मौत के बाद एक्ट्रेस की मां ने शीजान खान पर कई गंभीर आरो लगाए हैं. तुनीशा की मां ने  शीज़ान पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इसके बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा था. हालांकि शीजान और उनके परिवार ने तुनिशा की मां द्वारा लगाए गए सभा आरोपों को खारिज किया था. फिलहाल इस मामले में शीजान हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए हैं.