आगरा में घर में मिला महिला का शव:मौके से फरार हैं परिजन

# ## Agra Zone

(www.arya-tv.com) आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव जारुआ कटरा में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने पंचनामा भर सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस प्रथम दृष्टता मामला आत्महत्या का मन कर चल रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से बिहार के रहने वाले वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नी खुशबू 28 वर्ष एवं बेटे 4 वर्षीय सचिन के साथ गांव जारूआ कटरा में सूबेदार कोतवाल सिंह के मकान में किराए पर रहते हैं। सूबेदार कोतवाल सिंह ने बताया है कि पिछले 2 महीने पहले ही वीरेंद्र सिंह यहां किराए पर रहने आया है और वह भाडई से कीठम पर डल रही रेल लाइन में मजदूरी का काम करता है। सूबेदार कोतवाल सिंह ने बताया है कि 1 हफ्ते पहले वीरेंद्र की साली भी रहने आई। उसके साथ भी एक बच्चा था। कोतवाल सिंह ने बताया है कि सुबह जब दूध वाला उन्हें दूध देने आया तो किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। संदेह होने पर अंदर जाकर देखा तो खुशबू जो कि वीरेंद्र की पत्नी है बेड पर मृत पड़ी थी। महिला का पति और अन्य लोग घर से फरार हैं।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे डीसीपी बेस्ट सोनम कुमार ने बताया की प्रथम दक्षता मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। महिला के परिजनों को खोजने का प्रयास कर रही है।