सैल्यूट ठोकने वाले बॉलर ने दिया माही के देशप्रेम पर बड़ा बयान

सैल्यूट ठोकने वाले बॉलर ने दिया माही के देशप्रेम पर बड़ा बयान

Game
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने रविवार को पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की भारतीय सेना के प्रति समर्पण के लिए प्रशंसा की है। कॉटरेल ने ट्वीट्स कर धोनी के लिए कहा कि, ‘यह आदमी क्रिकेट के मैदान पर एक प्रेरणा है, लेकिन वह एक देशभक्त व्यक्ति भी हैं जो अपने देश के प्रति अपने कर्तव्य को निभा रहे हैं। कॉटरेल ने अपने ट्रेडमार्क सैल्यूट से हाल ही में संपन्न हुए विश्व कप के दौरान लोकप्रियता हासिल की।
कॉटरेल ने धोनी का वीडियो भी साझा किया, ये वीडियो उस वक्त का है, जब भारतीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया था। एमएस तब सेना की वर्दी में यह सम्मान लेने पहुंचे थे। शेल्डन ने लिखा कि मैंने इस वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया है, क्योंकि वे सभी जानते हैं कि मैं इस सम्मान के बारे में कैसा महसूस करता हूं।
भारतीय सेना ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि, धोनी कश्मीर में भारतीय सेना की सेवा करेंगे और लगभग 15 दिनों तक गश्त, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी करेंगे। सेना ने अपने एक बयान में कहा था कि धोनी, जिन्होंने अपनी रेजिमेंट की सेवा के लिए वेस्टइंडीज श्रृंखला के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया था। वह औपचारिक रूप से 31 जुलाई को कश्मीर में अपनी ड्यूटी में शामिल हो जाएंगे। भारत के पूर्व कप्तान 15 अगस्त तक सेना के साथ रहेंगे।