राजकुमार राव और पत्रलेखा ने की शादी ; अनिल कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल के साथ के बाद सोमवार को देवउठनी एकादशी के दिन चंडीगढ़ में शादी कर ली है। शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए। अब फैंस समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स राजकुमार राव और पत्रलेखा को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दे रहे हैं।

राजकुमार राव ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर पत्रलेखा के साथ की फोटोज शेयर कर लिखा, “आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली। मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है, पत्रलेखा आप हमेशा के लिए हैं.. और उससे आगे भी।” राजकुमार राव और पत्रलेखा के इन फोटोज पर प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू और अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “मैं रो नहीं रहा हूं, तुम रो रहे हो! बधाई हो, wohoooo।” अनिल कपूर ने कमेंट कर लिखा, “बधाई हो मेरे दोस्तों .. काश मैं जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ में होता। मुंबई में वापस आने पर मिस्टर और मिसेज राजकुमार-पत्रलेखा के रूप में आपले जल्द ही मिलते हैं।” तापसी ने लिखा, “आप दोनों मुझे ‘एक दूसरे के लिए’ वास्तव में वास्तविक महसूस कराते हैं! बधाई।” दीया मिर्जा ने कमेंट कर कहा-बधाई हो। प्यार प्यार और हमेशा प्यार।”