मध्यप्रदेश में 10 रुपये किलो बिक रहा है प्याज

# ## National

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सस्ते में प्याज बेचना दो युवकों को भारी पड़ गया और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है। दरअसल, प्याज के बढ़ते दामों से परेशान होकर दोनों युवकों ने मिलकर 60,000 रुपये की प्याज चोरी कर ली। केवल यही नहीं, दोनों ने इस प्याज को 10 से 20 रुपये प्रति किलो के भाव में बेच दिया।

जब लोगों को पता चला कि प्याज के दाम इतने सस्ते हैं तो इनके पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। सस्ती प्याज देखकर लोगों ने हाथों-हाथ प्याज खरीद ली। दोनों ने मिलकर कुछ ही घंटों के भीतर ही पूरी प्याज बेच डाली।

पुलिस ने बताया कि अजय जाटव और जीतू वाल्मीकि नाम के दो युवक शहर के एक गोदाम में घुस गए। इन दोनों ने जमकर लहसुन और प्याज चुराए। बताया गया कि प्याज के 50 किलोग्राम की 12 बोरियां और लहसुन की दो बोरियां चोरी हुई हैं। मंगलवार को दोनों युवकों को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से इन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया गया। इन दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने प्याज चुराने और बेच डालने की बात स्वीकार कर लिया। आरोपियों ने कहा है कि वे प्याज के बढ़ते दाम से इतना परेशान हो गए थे इसलिए उन्होंने चोरी की।