टीम इंडिया ने रोहित शर्मा को दी अहम जिम्मेदारी

Game

टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर उतारने के संकेत दिए हैं। एमएसके प्रसाद ने दो अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कहा है कि, वह रोहित शर्मा के नाम पर बतौर ओपनर विचार तक रहे हैं।

एमएसके प्रसाद ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद से चयन समिति की कोई बैठक नहीं हुई है। हम जरूर रोहित शर्मा के नाम पर बतौर टेस्ट ओपनर विचार करेंगे। केएल राहुल के लगातार फेल होने की वजह से रोहित शर्मा को बतौर टेस्ट ओपनर उतारने की बात कही जा रही है। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी रोहित शर्मा को टेस्ट में ओपनिंग कराने की बात कही थी। वेस्टइंडीज दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा थे, लेकिन उन्हें दोनों टेस्ट खेलने को नहीं मिला।
एमएसके प्रसाद ने केएल राहुल की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई है। एमएसके के ने कहा कि राहुल काफी टैलेंटेड हैं, लेकिन उन्हें क्रीज पर और समय बिताने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि राहुल प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनकी फॉर्म खराब चल रही है, जो सभी के लिए चिंता का विषय है।