गुजरात के शो रूम पर आए धमकी भरे फोन; तनिष्क ने शो रूम पर चिपकाया माफीनामा

Uncategorized

(www.arya-tv.com) गुजरात के कच्छ जिले के गांधीधाम स्थित तनिष्क के एक शोरूम ने विवादास्पद ऐड को लेकर माफी मांगी है। शोरूम ने 12 अक्टूबर को गेट पर हाथ से लिखा नोट चिपकाया- ‘कच्छ के हिंदू समुदाय की भावनाओं के आहत होने के चलते माफी चाहते हैं। यह विज्ञापन शर्मनाक था।’ शोरूम का माफीनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल विज्ञापन को यूट्यूब चैनल से हटा लिया गया है।

इस बीच पुलिस और शोरूम मैनेजर ने शोरूम पर किसी भी हमले की बात से इनकार किया। एसपी मयूर पाटिल ने पुष्टि की कि कोई हमला नहीं हुआ। वहीं, स्टोर मैनेजर राहुल मनुजा ने कहा कि धमकी भरे फोन जरूर आए, पर हमला नहीं हुआ।

क्या था विज्ञापन
फेस्टिव सीजन के लिए तनिष्क ने अपने प्रमोशन के लिए नया विज्ञापन जारी किया था। इसका प्लॉट इंटरकास्ट मैरिज पर था, जिसमें एक हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के से शादी दिखाई गई है। इसके बाद से ट्विटर पर तनिष्क को ट्रोल और #BoycottTanishq के साथ ज्वेलरी ब्रांड का विरोध किया गया।

क्या कहा तनिष्क ने ?
इस मामले में तनिष्क ने कहा कि प्रमोशनल एडवर्टाइजिंग के जरिए हम सिर्फ एकता का संदेश देना चाहते थे। हमारा मकसद किसी भी विशेष धर्म या समुदाय की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं है। अगर इस ऐड से किसी की भावना आहत हुई है तो हमें खेद है। हम ऐड को वापस ले रहे हैं।