गीत यह है मुलायम की लॉन्चिंग

Lucknow UP
  • फिल्म में मुलायम के गीत यह है मुलायम की
  • लॉन्चिंग फिल्म की स्टार कास्ट मौजूदगी में हुआ गीत लॉन्च
  • पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही आएगी पर्दे पर

एमएस फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म में मुलायम के दूसरे गाने की लॉन्चिंग लखनऊ में की गई। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की जीवनी पर आधारित इस फिल्म में मुख्य किरदार अमित सेठी ने निभाया है उन्होंने अपने सशक्त अभिनय से एक महान राजनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को अभिनीत किया है यह फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है।

लखनऊ के होटल रेडिसन में फिल्म में मुलायम के दूसरे गीत की लॉन्चिंग हुई गीत यह है मुलायम लीड एक्टर अमित शेट्टी एक्ट्रेस सना अमीन शेख सुप्रिया कर्णिक निर्देशक शुभेंदु राज घोष निर्माता मीना सिटी मॉडल की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। गाने को नवराज हंस ने गाया है और म्यूजिक डायरेक्टर बॉब हैं गीत मुलायम सिंह जी की वीरता को सलाम करता है यह बहुत प्रेरणादायक और प्रेरक है। मजबूत संगीत आपको एक पकड़ पाने के लिए प्रेरित करता है और अपने लक्ष्य की दिशा में काम करने के लिए खुद पर विश्वास रखता है हम अपने पूर्व मुख्यमंत्री के संघर्ष और भावनाओं को सुनकर महसूस कर सकते हैं।

फिल्म का ट्रेलर शानदार एक्शन और सरगर्मी वाले संवाद दृश्यों से भरपूर है फिल्म को एक प्रसिद्ध बंगाली निर्देशक सुवेन्दू राज घोष ने निर्देशित किया है। उन्होंने मुलायम सिंह के जीवन की घटनाओं को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है एक किसान के बेटे एक रेसलर और फिर एक सफल राजनेता के रूप में अमित द्वारा मुलायम सिंह के जीवन का चित्रण बहुत ही सशक्त अभिनय के साथ किया गया है फिल्म में मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, सुप्रिया कर्णिक, सयाजी शिंदे, सना आमीन शेख, प्रेरणा जरीना वहाब और प्रकाश बेलावादी ने प्रमुख अभी भूमिकाओं में हैं एमएस फिल्म ऑल प्रोडक्शन के बैनर तले मीना शेट्टी मॉडल द्वारा निर्मित में मुलायम जल्द ही रिलीज होने वाली है।