किसान नेता श्यामू शुक्ला ने उठाए खाद्यान्न घोटाले पर सवाल!

Kanpur Zone UP

आर्य टीवी डेस्क। भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने मितौली में 29 अप्रैल को खाद्यान्न की कालाबाजारी करते हुए पकड़े गए अनाज को लेकर आरोपी खाद्यान्न माफियाओं की गिरफ्तारी न होने पर कड़ा रोष जताया। साथ ही प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए किसान नेता ने वीडियो जारी करके किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने की मांग की।

मितौली खाद्यान्न गोदाम प्रभारी पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

मितौली खाद्यान्न गोदाम प्रभारी पर आरोप लगाते हुए किसान नेता ने घोटाले को नया मोड़ दे दिया एक वीडियो जारी करते हुए किसान नेता ने बताया कि जिन तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है।वह बीते 20 वर्षों से गोदाम पर गोदाम प्रभारी के संरक्षण में खाद्यान्न की कालाबाजारी करते आए हैं स्थितियां यह हैं कि महामारी के चलते उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा सख्त निर्देश होने के बाद भी खाद्यान्न माफिया गोदाम प्रभारी की मिलीभगत से खाद्यान्न की कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे। शासन प्रशासन का भय खाद्यान्न माफियाओं में बिल्कुल नहीं नजर आ रहा।

YouTube player

खाद्यान्न माफियाओं की गिरफ्तारी ना होने पर भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक देगी धरना

वीडियो में भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने बताया कि किसानों और मजदूरों के हक पर डाका डालने वाले खाद्यान्न माफियाओं और उन को संरक्षण देने वालों को जल्द ही जेल नहीं भेजा गया तो लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ जल्द ही धरना दिया जाएगा और घोटाले से जुड़े खाद्यान्न माफियाओं को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम किया जाएगा फिलहाल भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक खाद्यान्न घोटाले को लेकर आर-पार के मूड में दिख रही है।