वरुण की शादी पर करण जौहर का इमोशनल पोस्ट, लिखा- मेरा लड़का बड़ा हो गया है

Uncategorized

(www.arya-tv.com)ऐक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की रविवार को शादी हो गई है। दोनों अलीबाग के रिजॉर्ट ‘द मेंशन हाउस’ में फैमिली और फ्रेंड्स के बीच 7 फेरे लेकर एक दूजे के हुए। इस मौके पर अब उनके फैंस, फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स इस न्यूली वेड कपल को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शुभकामनाएं और अपना प्यार दे रहे हैं। शादी में शामिल रहे करण जौहर ने भी एक इमोशनल नोट शेयर कर वरुण को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

करण जौहर का इमोशनल नोट
करण जौहर ने इमोशनल नोट शेयर कर लिखा, इस पोस्ट को लिखते समय मैं बहुत सारी भावनाओं और यादों से भर गया हूं। मुझे आज भी याद है, जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था। लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो पर्दे पर आने का इंतजार कर रहा था। कुछ साल बाद ये लड़का मेरी फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में मेरा असिस्टेंट बना था। मैंने चुपचाप उसे ऑब्जर्व किया, उसके अंदर काम करने की लगन, ईमानदारी और सिंसियरिटी देखी। लोगों को हंसाने की उसकी काबिलियत को भी देखा।”

मेरा लड़का बड़ा हो गया है
करण ने आगे लिखा, जब पहली बार उसने मेरे लिए कैमरे के सामना किया तो मेरे अंदर अपने आप ही उसके लिए एक सुरक्षा भावना वाला प्यार और परवाह आई। बिल्कुल एक पेरेंट की तरह। वही फीलिंग आज दोबारा मेरे अंदर आई। जब मैंने उसे उसके प्यार के साथ 7 फेरे लेते हुए देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है और लाइफ के इस खूबसूरत फेज के लिए तैयार है। बधाई हो मेरे प्यारे वरुण और नताशा। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा बना रहेगा, लव यू।”

वेलकम टु द डार्क साइड
शाहिद कपूर ने वरुण को मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दी। उन्होंने वरुण द्वारा शेयर किए गए शादी के एक फोटो पर कमेंट कर लिखा, “दोनों परिवारों को बहुत-बहुत बधाई। गॉड ब्लेस एंड वेलकम टु द डार्क साइड वरुण।” वरुण ने शादी होने के बाद खुद सोशल मीडिया पर शादी की पहली फोटोज शेयर की थीं। फोटो शेयर कर वरुण ने लिखा था, जिंदगी भर की मोहब्बत अब ऑफिशियल हो गई है।

प्रियंका-दीपिका ने भी दी बधाई
प्रियंका चोपड़ा ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, “दोनों साथ में हमेशा खुश रहो।” फिल्म ‘सुई- धागा’ में वरुण की को-एक्ट्रेस रहीं अनुष्का शर्मा ने लिखा- “वीडी और नताशा को बधाई। आप दोनों पूरी लाइफ खुश रहें, तरक्की करें यही मेरी शुभकामनाएं हैं।” दीपिका पादुकोण ने भी बधाई देते हुए लिखा- “आप दोनों को बधाई। दोनों को जीवन भर प्यार और साथ की शुभकामनाएं। कैटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप दोनों को ढेर सारी बधाई।”

इनके अलावा अपारशक्ति खुराना, सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु, वाणी कपूर, एमी जैक्सन, अमायरा दस्तूर, सोफी चौधरी, फातिमा सना शेख, सोनल चौहान, हुमा कुरैशी, ईशा गुप्ता, नुसरत भरुचा, लॉरेन गोटलिब, अरमान मलिक, कुणाल खेमू, अनुपम खेर, नरगिस फाखरी और मृनाल ठाकुर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वरुण और नताशा को शादी की बधाईयां दी हैं।

करण की फिल्म से किया था वरुण ने बॉलीवुड डेब्यू
वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट के तौर पर की थी। इसके बाद करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण ने 2012 में बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू किया था। इस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद वरुण ने करण के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्री की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ में भी काम किया है। वरुण जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *