जिसे गोद लिया वही बेटी बनी कातिल: कानपुर में प्रॉपर्टी के लिए मां-बाप का गला रेता

# ## Kanpur Zone

(www.arya-tv.com)  कानपुर के बर्रा दो EWS में बुजुर्ग दंपति हत्याकांड में दिल को दहला देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि हत्याकांड के दौरान प्रेमी के पसीने छूट गए। वह घबराकर पीछे हट गया, लेकिन बेटी ने मां-बाप की गर्दन रेतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रेमी से चापड़ छीनकर दोनों की गर्दन रेत डाली। इसके बाद भाई को भी फांसी पर लटकाने की तैयारी थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आज दोनों को जेल भेजा जाएगा।

गोद ली हुई बेटी की हैवानियत सुन पुलिस हैरान

DCP क्राइम सलमान ताज पाटिल ने बताया कि बर्रा दो EWS कॉलोनी निवासी मुन्ना लाल उत्तम (61) और उनकी पत्नी राजदेवी (55) हत्याकांड का खुलासा हो गया है। बेटी कोमल ने पूछताछ में बताया कि इलाके में रहने वाले अपने प्रेमी रोहित के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि कोमल ने रात में माता-पिता और भाई अनूप को नशीला जूस पिला दिया था।

देर रात 12:54 बजे प्रेमी घर के भीतर दाखिल हुआ। दोनों ने आगे वाले कमरे में सो रहे पिता की गर्दन चापड़ से रेती। खून की धार और मुन्ना लाल को तड़पता देख रोहित बदहवास हो गया। इसके बाद कोमल ने उससे चापड़ छीन लिया और पिता की पूरी गर्दन रेत दी।

इसके बाद मां को प्रेमी के साथ खींचकर आगे वाले कमरे में लाई और उनकी भी गर्दन काट डाली। जबकि रोहित के हाथ-पांव कांपने लगे थे। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करें। करीब सवा घंटे में डबल मर्डर करने के बाद रोहित करीब 2:15 बजे वहां से निकल गया।

भाई को फांसी पर लटकाने की तैयारी थी
पुलिस की पूछताछ में कोमल और रोहित ने बताया कि उन लोगों ने प्लान तैयार किया था कि मां और पिता की हत्या करेंगे। इसके बाद नशे में सो रहे भाई अनूप को फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। इसके बाद पूरे कांड को इस तरह से दिखाया जाएगा कि भाई ने माता-पिता की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी है।

अनूप ने रात को पूरा जूस नहीं पिया था। जूस पीने के बाद उसे उल्टी हो गई थी। इसके चलते वह बेहोश नहीं हुआ सिर्फ गहरी नींद में था। इसके चलते दोनों का भाई को फंदे पर लटकाने का प्लान फेल हो गया। इसके बाद कोमल ने भाई के ससुरालियों पर हत्या की कहानी गढ़ दी।

करोड़ों की प्रॉपर्टी की अकेले बनना चाहती थी मालकिन
कोमल करोड़ों की प्रॉपर्टी की अकेले मालकिन बनना चाहती थी। गन फैक्ट्री से रिटायर मुन्नालाल के पास बर्रा दो वाला मकान के साथ ही शहर में ही करोड़ों रुपए के प्लॉट और मकान थे। सरसौल के प्रेमपुर गांव में भी कई बीघा जमीन है। कोमल को लगा कि तीनों की हत्या के बाद वह अपने प्रेमी के साथ शादी कर लेगी। इसके बाद करोड़ों की प्रॉपर्टी पर प्रेमी के साथ राज करेगी।

गोद ली हुई बेटी ने जघन्य हत्याकांड को दिया अंजाम
माता-पिता की नृशंस हत्या करने वाली कोमल गोद ली हुई बेटी है। मृतक दंपति के कोई बेटी नहीं थी, सिर्फ इकलौता बेटा था। उन्हें बेटी की बहुत तमन्ना थी, लेकिन उनके दूसरी संतान नहीं हो सकती थी। तब मुन्नालाल ने अपने भाई रामकुमार की बेटी को गोद लिया था। वादा किया था कि बेटी को पढ़ाने लिखाने के साथ ही अच्छी शादी करेंगे, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि गोद ली हुई बेटी ही एक दिन पूरे परिवार के लिए काल बन जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *