ट्रैफिक की बड़ी समस्या निजात के लिए आउटर रिंग रोड का होगा शुभारंभ

Lucknow
  • लखनऊ के समग्र विकास के लिए हमेशा कार्यरत हूं

लखनऊ, निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सेण्ट जोसेफ स्कूल ताड़ीखाना, सीतापुर रोड में किया गया है जिसमें राजनाथ सिंह रक्षामंत्री, भारत सरकार एवं सांसद मुख्य रूप से उपस्थित रहे। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी साथ में मौजूद रहे । शिविर में डा. के. एन. सिंह इन्स्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज के कुशल चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण और परामर्श उपलब्ध कराया गया।

लखनऊ सांसद एवं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं आप सब के बीच में भाषण करने के लिए नहीं आया हु भाषण तो मैं पूरे देश और विदेश में करता रहता हु जब मैं अपने संसदीय निर्वाचित क्षेत्र में आता हूं तो मेरी स्वाभाविक इच्छा रहती है कि मैं सब लोगो से मिलूं । मैं जिस समय 2014 में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में इस संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से लड़ने का फैसला लिया तो मैं अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में गया और लोगों से मिलने लगा, लोगों से संवाद स्थापित किया साथ ही मैंने यहां जानकारी हासिल करना चाहता था कि लखनऊ के समग्र विकास करने की लिए क्या-क्या करने की आवश्यक है मैं लोगों से वार्ता करता रहता था जो लोगों ने यहां की समस्या बताई उनमें से सबसे बड़ी समस्या निकलकर आयी कि लखनऊ ट्राफिक समस्या, जिसे निजात दिलाने के लिए बहुत सी परियोजनाएं स्वीकृत हैं और आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बहुत ही परियोजनाएं पूर्ण हो चुकी है और उतनी ही परियोजना का काम चल रहा है। 

कार्यक्रम में बीकेटी विधायक योगेंद्र शुक्ला, सिधौली विधायक मनीष रावत, विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा, विद्यालय प्रबंधन कमेटी श्रीमती पुष्प लता अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, महामंत्री त्रिलोक सिंह, राम अवतार कनौजिया, नगर उपाध्यक्ष डॉ. विवेक सिंह तोमर, टिंकू सोनकर, सौरभ वाल्मीकि, डॉ. शैलेंद्र शर्मा अटल, मानवेंद्र सिंह, डॉ देवेंद्र सिंह नेगी, पार्षद प्रदीप शुक्ला, पृथ्वी गुप्ता, मंडल अध्यक्ष राम सरन सिंह, अनुराग साहू, सतीश वर्मा, पार्षदगण, मंडल अध्यक्ष एवम पदाधिकारी उपस्थित रहे।