अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल से रश्मिका मंदाना का पहला लुक जारी

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा: द रूल में अपनी यादगार भूमिका, श्रीवल्ली को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सुकुमार द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज की अगली कड़ी है। आज, उसके जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने रश्मिका के श्रीवल्ली के रूप में एक नए पोस्टर को लॉन्च किया। इस पोस्टर में  वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर रश्मिका मंदाना के नए पोस्टर को श्रीवल्ली के रूप में शेयर किया।

लाल साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उनके बाल खुले हैं और लाल बिंदी इस खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। फैंस इस पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं। वह यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म के दूसरे भाग में अभिनेत्री क्या-क्या करने वाली हैं। पहले भाग में दर्शकों ने श्रीवल्ली के रूप में उन्हें काफी पसंद किया था।

पोस्टर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, टीम प्त पुष्पा: द रूल भव्य श्रीवल्ली उर्फ़ रश्मिका जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आप हमारे दिलों पर राज करते रहें। यह प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है क्योंकि अगले कुछ दिनों में एक और अपडेट आ रहा है।

पुष्पा 2 का मोस्ट अवेटेड टीजर, जो हाल ही में आंध्र प्रदेश में शुरू हुआ था, को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित टीज़र, जिसे पहली झलक वीडियो का नाम दिया गया है, इस साल 7 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के विशेष अवसर पर रिलीज किया जाएगा।

निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक विशेष पोस्टर के साथ रोमांचक अपडेट की पुष्टि की थी। फिर आज, निर्माताओं ने यह घोषणा करने के लिए एक वीडियो भी साझा किया कि अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा की पहली झलक 7 अप्रैल को शाम 4 बजे सामने आएगी।

वीडियो में पुष्पा की खोज दिखाई जा रही है। जिसमें लोग रैलियां कर रहे हैं, और टेलीविजन चैनल उसके बारे में बात कर रहे हैं। मेकर्स ने लिखा कि हंट फॉर पुष्पा 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि पुष्पा की रिलीज ने अल्लू अर्जुन पूरे देश में प्यार और प्रसिद्धि दिलाई। अगली कड़ी, पुष्पा: द रूल में अभिनेता अपनी भूमिका में लौट आएंगे। सीक्वल में रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली, फहद फासिल भी होंगे।