सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिए ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से जल्द शादी के संकेत

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ अपनी शादी के संकेत दे दिए हैं। अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘शादी एक खूबसूरत अहसास है, मैं अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित हूं जो जल्द ही होगी ऐसी मैं उम्मीद करती हूं। मुझे जयपुर-जोधपुर जैसी जगहों पर डेस्टिनेशन वेडिंग बहुत पसंद है लेकिन अभी मैं श्योर नहीं हूं कि मैं क्या प्लान करूंगी।’

अंकिता ने प्यार के बारे में कहा, ‘प्यार जरूरत है, मुझे हर तरफ प्यार चाहिए, यह मेरे लिए खाने की तरह है। मुझे हर चीज में प्यार चाहिए, यही मेरी प्रायोरिटी है। बता दें कि अंकिता और विकी पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं और पिछले महीने ही इन्होंने अपने रिश्ते के तीन साल पूरे होने पर एक जश्न मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं।

विकी को कहा था ‘सोलमेट’

इससे पहले विकी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था और लिखा था, ‘अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए मैं शब्दों का चुनाव नहीं कर पा रही हूं। जब मैं हम-दोनों को साथ देखती हूं तो एक बात मेरे दिमाग में आती है और वो ये है कि मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में एक दोस्त, एक पार्टनर और एक सोलमेट की तरह भेजा।’

‘ऐसा शख्स बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी सभी परेशानियों को अपना बनाने और मदद के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे जरूरी बात मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं तुम्हें सॉरी कहती हूं क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें आलोचना झेलनी पड़ी जो कि तुम बिलकुल भी डिजर्व नहीं करते। शब्द कम पड़ जाते हैं लेकिन हमारा बॉन्ड बेहतरीन है।

विकी को मिले थे नफरत भरे कमेंट्स

14 जून, 2020 को सुशांत की मौत के बाद विकी को सोशल मीडिया पर लगातार नफरत भरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद विकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है ताकि कोई भी उनकी पोस्ट पर कोई कमेंट ना कर पाए। विकी यूं तो इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन लोग पुरानी पोस्ट पर ही विकी को भला-बुरा कहने लग गए।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद विकी से जुड़ीं अंकिता

सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए। अंकिता अक्सर विकी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। विकी पेशे से बिजनेसमैन हैं।