यूपी पुलिस का सराहना संदेश वाहनों से लिखा HOPE तस्वीर हुई वायरल

Lucknow UP

लखनऊ।(www.arya-tv.com) उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप एक के बाद एक बढ़ता ही जा रहा है। सरकार एक तरफ लॉकडाउन का पालन कर लोगों से घर पर ही सुरक्षित रहने की अपील कर रही है। वहीं, पुलिस प्रशासन एक तरफ यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है कि लोग सभी दिशानिर्देशों का पालन करें। राजधानी की पुलिस अनोखे तरीके से कोरोना से जारी जंग में जीत को लेकर आशा की किरण जला रही है।

शहर के रुमी दरवाजे के सामने उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग ने आधिकारिक वाहनों का उपयोग करके ‘H’ ‘O’ ‘P’ ‘E’ यानी की HOPE (आशा) की आकृति में कारों का बेड़ा खड़ा कर लोगों को मोटिवेट किया है। विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी फोटो भी साझा की गई, जिसमें ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम शामिल है।

उधर, फोटो के उत्तर प्रदेश पुलिस के यूपी 112 हेल्प लाइन नंबर के ट्विटर हैंडल पर साझा होते ही लोगों ने पुलिस विभाग के इन प्रयासों की सराहना की। वहीं, कुछ लोगों ने इस कठिन वक्त के दौरान अधिकारियों के समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया।

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3230 हो गई है। वहीं, अब तक 73 की मौत हो चुकी है। वहीं, सिर्फ राजधानी लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 257 पहुंच चुकी है। अब तक तीन लोग जिंदगी की जंग हार चुके हैं।