पारिवारिक जमीन को लेकर भाइयों में था विवाद, मारपीट में बचाव करने गई भीभी हत्या

Prayagraj Zone UP

प्रयागराज।(www.arya-tv.com) जिले के मऊआईमा थाना क्षेत्र के गंसियारी गांव में बुधवार जमीन के बंटवारे को लेकर दो छोटे भाइयों का बड़े भाई से विवाद होने लगा। विवाद बढ़ा तो उनके बीच मारपीट होने लगी। यह देखकर बड़े भाई की पत्नी बीचबचाव करने पहुंची तो उस पर भी लाठी से हमला कर दिया। सिर पर लाठी के प्रहार से महिला लहूलुहान होकर गिर पड़ी और कुछ देर में उसकी सांसे थम गई।

https://arya-tv.com/if-the-bill-is-passed-in-parliament-eight-lakh-people-will-leave-india/

महिला की मौत के बाद आरोपित देवर भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंची। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। गंसियारी गांव निवासी शंकरलाल के तीन बेटे राजकुमार, वीरेंद्र और अमित हैं। तीनों अलग-अलग रहते हैं। उनके बीच पारिवारिक जमीन के बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। कई बार मामला थाने तक भी पहुंचा लेकिन पुलिस ने खानापूर्ति कर शांत हो गई।

https://arya-tv.com/prime-minister-banaras-stoutly-competes-kashi-will-develop-in-large-export-hub/

बताया जाता है कि बुधवार रात राजकुमार का अपने भाई वीरेंद्र और अमित से विवाद होने लगा। इस दौरान मारपीट होते देख राजकुमार की पत्नी संगीता बीच बचाव के लिए पहुंची तो हमलावरों ने लाठी से संगीता के सिर पर हमला कर दिया। जिससे संगीता की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। संगीता के बेटे किशन सरोज की तहरीर पर वीरेंद्र और अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी है।