तब्लीगी जमाती के संपर्क में आया वाराणसी का एक युवक जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

Health /Sanitation UP Varanasi Zone

वाराणसी।(www.arya-tv.com) एक तरफ कोरोना पाजिटिव मरीजों को स्वास्थ्य विभाग स्वस्थ्य कर रहा ​है तो दूसरी तरफ रोज एक न एक कोरोना वायरस से संक्रमित केस सामने आ रहे। मदनपुरा हॉटस्पाट के एक और युवक की कोरोना से संबंधित जांच रिपोर्ट मंगलवार को पाजिटिव आ गई है।

इसके संबंध तब्लीगी जमात से जुड़़े हैैं। यह हैदराबाद के कोरोना पाजिटिव तब्लीगी जमाती के संपर्क में था। वाराणसी में इसके साथ ही कोरोना पाजिटिव केस 16 हो गए हैैं।जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित 30 वर्षीय युवक मदनपुरा हॉटस्पाट में स्थित बड़ी मस्जिद के सामने रहता है।

इसका सैंपल 17 अप्रैल को लिया गया था। पूर्व में इसका एक रिश्तेदार कोरोना से संक्रमित पाया गया था जो इस समय आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। उसकी कोरोना से संबंधित रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद ही कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत इसका सैंपल लिया गया था। जिलाधिकारी ने बताया कि मदनपुरा हॉटस्पाट से जुड़ा ये सातवां पाजिटिव केस है।

30 वर्षीय युवक की कोरोना से संबंधित रिपोर्ट पाजिटिव आते ही इसे आज डीडीयू अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। वाराणसी में अब कोरोना के एक्टिव केस सात हो गए हैं। छह लोगों को डीडीयू अस्पताल में और एक को बीएचयू में भर्ती कराया गया है।