टीम इंडिया के हेड कोच के लिए सबसे बाद में होगा शास्त्री का इंटरव्यू

# Game

16 अगस्त का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है, क्योंकि आज के ही दिन टीम इंडिया के नए हेड कोच और सहयोगी स्टाफ का एलान होगा। बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज शाम सात बजे मुंबई में प्रेस कांफ्रेस कर टीम इंडिया के नए हेड कोच और सहयोगी सदस्यों के नाम का एलान किया जाएगा।
हालांकि मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण को बरकरार रखा जा सकता है, लेकिन बैटिंग कोच और फील्डिंग कोच में बदलाव की संभावना है।
मुंबई में कोच पद के लिए शुक्रवार को शुरू हुए इंटरव्यू में सबसे पहले रोबिन सिंह क्रिकेट सलाहकार समिति के समक्ष पेश हुए। रोबिन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोच रह चुके हैं। इसके साथ ही सपोर्ट स्टाफ के नामों का ऐलान भी शुक्रवार को ही कर दिया जाएगा। सपोर्ट स्टाफ के लिए मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद इंटरव्यू ले रहे हैं।

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन मुंबई के बीसीसीआई हेडक्वार्टर में टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए शुक्रवार को शुरू हुए इंटरव्यू में क्रिकेट सलाहकार समिति के समक्ष पेश हुए। काेच पद चुनने के लिए बीसीसीआई का एक पैमाना ये भी है कि दावेदार कम से कम 30 टेस्ट और 50 वनडे खेला हो, लेकिन माइक हेसन के मामले में इस नियम को नजरंदाज किया गया है । हेसन ने कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को कई अहम सफलताएं दिलाई हैं।