नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने नगर आयुक्त के साथ निरीक्षण किया

Lucknow

(www.arya-tv.com)प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा ने नगर आयुक्त इन्द्रजीत सिंह के साथ अहिमामऊ अंडरपास के आस पास की व्यवस्था का निरीक्षण करने के पश्चात वृंदावन योजना अंडरपास के आसपास की गई सजावट एवं व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। वहां पर बनाए गए लाइट ट्री,पार्कों,वाटिका की उन्होंने तारीफ की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि तैयारियों में जो भी कुछ कार्य शेष बचे हैं। उन्हें आज ही पूर्ण कर लिया जाए।

ए0के0 शर्मा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के प्रयासों से एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 02 बड़े वैश्विक इवेंट ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और जी -20 का आयोजन होने जा रहा है। इसके चलते पूरी दुनिया में लखनऊ एक विलक्षण नगर बनकर उभरा है।
उन्होंने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 में देश-दुनिया भर से उद्योगपति, निवेशक, राजनयिकों के डेलीगेट्स आएंगे। देशी विदेशी मेहमानो के स्वागत के लिए लखनऊ को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। फिर भी कहीं कोई कमी बेसी रह गई होगी तो उसे शीघ्र ही पूरा कराया जाएगा।

नगर विकास मंत्री ने लखनऊ वासियों,नगर विकास विभाग, लखनऊ विकास प्राधिकरण, अन्य सरकारी एजेंसियों तथा लखनऊ को सुंदर और आकर्षक बनाने में लगे सभी छोटे बड़े कर्मचारियो व अधिकारियो तथा मेहनत कस लोगों को एस कार्य के लिए प्रशंसा की।

Leave a Reply