बीजेपी नेताओं ने मनाई डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 119वीं जयन्ती

Lucknow UP

बन्थरा,लखनऊ। जनसंघ के सस्थापक डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती भाजपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार सिंह चौहान ने सोमवार को अपने बनी स्थित कार्यालय पर मनायी वहीं भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कुंवर राजेन्द्र सिंह चौहान राजू व मंडल अध्यक्ष शिव बख्श सिंह चौहान ने भी श्री गांधी आदर्श विधायलय अमांवा में श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म दिवस मनाया एवं वृक्षारोपण भी किया। इस अवसर पर सभी भाजपा नेताओं ने उन्हें याद किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता राजकुमार सिंह चौहान ने तुलसी, कदम, आंवला सहित कई वृक्ष भी लगाये, भाजपा नेता ने कहा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के संकल्प एक देश एक विधान एक निशान को पूरा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 370 व 35 ए को हटाकर पूरा करने का काम किया है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना था कि अखंड भारत की स्थापना की जा सके जिसको पूरा करने के लिए भाजपा की सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है। उन्होने कहा कि जब तक पाक अधिकृत कश्मीर हिन्दुस्तान का पूरी तरह से अंग नहीं बन जाता तब तक हिन्दूस्तान अधूरा है और इस संकल्प को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार शीघ्र ही पूरा करके डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने अखंड भारत की स्थापना करेगी।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधानसभा संयोजक भुवनेन्द्र प्रताप सिंह मुन्ना,भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज सिंह चौहान, सेक्टर संयोजक सोनू तिवारी, बूथ अध्यक्ष वृज मोहन विमल मंडल उपाध्यक्ष बिन्दा दीन सिंह, बनी सेक्टर संयोजक राकेश कश्यप, आलोक प्रताप सिंह, संदीप सिंह, अनिल सिंह, सुरेश कश्यप, रुपेन्द्र प्रताप सिंह सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।