ठंडे बस्ते में जा सकता है कॉफी विद करण का सातवां सीजन

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर और उनका शो कॉफी विद करण लोगों के निशाने पर आ गया है। इस बीच शो के कई पुराने वीडियो वायरल हुए, जिसमें सुशांत को लेकर आलिया भट्ट और सोनम कपूर कॉमेन्ट करते हुए नजर आए। ऐसे में इन सेलेब्स को यूजर्स की नाराजगी का शिकार होना पड़ा।

अब खबर आ रही है कि कॉफी विद करण का सातवां सीजन ठंडे बस्ते में जा सकता है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को लेकर हो रहे विवाद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इसके सातवें सीजन को हाल-फिलहाल शूट नहीं करने का फैसला किया है। मालूम हो कि कुछ हफ्ते पहले स्टार वर्ल्ड ने कॉफी विद करण के सातवें सीजन का टीजर जारी किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स को इस बात की चिंता है कि अगर इस वक्त शो का नया सीजन आया तो उन्हें ऑडियंस और सोशल मीडिया के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, दूसरी तरफ कोरोना वायरस के चलते कई सितारों ने शो के लिए शूटिंग करने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद आलिया भट्ट और सोनम कपूर का कॉफी विद करण से वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में करण, आलिया से किल, मैरी और हुक अप का सवाल पूछा था। उन्हें तीन ऑप्शन दिए थे- रणबीर, रणवीर और सुशांत। आलिया भट्ट ने कहा था कि वह रणबीर कपूर के साथ शादी करेंगी, रणवीर सिंह के साथ हुक अप और सुशांत सिंह राजपूत को किल कर देंगी। इसके पाद एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें सोनम कपूर कहती हैं कि वह सुशांत को नहीं जानती हैं। इस वीडियो को लेकर सुशांत के फैन्स ने तीनों सेलेब्स जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।