200 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का होना है शिलान्यास:7 दिसंबर को बरेली में सीएम योगी का है कार्यक्रम

# ## Bareilly Zone

(www.arya-tv.com)  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसम्बर को बरेली में रहेंगे। जहां सीएम स्मार्ट सिटी योजना और करोड़ों रुपये की अन्य विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके लिए प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। सुरक्षा को लेकर बरेली में दूसरे जिलों से भी पुलिस फोर्स की ड्यूटी रहेगी।

बरेली कॉलेज के मैदान में चल रही तैयारियां

7 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली कॉलेज प्रांगण में प्रबुद्ध सम्मेलन को जनसभा को पंडाल में संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली में एक विवाह समारोह में भी शिरकत कर सकते हैं। लेकिन इस संबंध में प्रशासन के पास अभी तक अधिकारिक कार्यक्रम नहीं मिला है।

सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन टीम पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही है और तैयारी पुरज़ोर ढंग से शुरू कर दी गयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली में स्मार्ट सिटी के तहत लगभग 200 करोड़ से ज़्यादा की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।साथ ही संजय नगर चौराहे स्थित नवनिर्मित महाऋषि कश्यप की प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे। इस सबंध में तैयारियां कर ली गई हैं।
बरेली कॉलेज की हो रही साफ सफाई
सीएम योगी के कार्यक्रम के मद्देनज़र नगर निगम,प्रशासन व अन्य विभागों के साथ साथ बरेली कालेज प्रशासन द्वारा भी कॉलेज की रंगाई पुताई जोरों शोर पर चल रही है। बरेली में शहर की सड़कों पर भी मरम्मत कार्य चल रहा है। कार्यक्रम के आसपास डिवाइडर की रंगाई पुताई भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *