लव जिहाद: युवती को लेकर 28 दिनों तक तीन राज्यों में छिपा रहा आरोपी सलमान, पुलिस ने बताया ये सच

Agra Zone UP

आगरा(www.arya-tv.com) शाहगंज क्षेत्र से अगवा की गई युवती को पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया। आरोपी सलमान भी पकड़ा गया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया।

वहीं युवती के बयान दर्ज करने के बाद मेडिकल कराया। वहां से युवती को आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। शाहगंज क्षेत्र निवासी युवती 27 जनवरी की रात को अगवा की गई थी। युवती के पिता ने सोरों कटरा निवासी सलमान कुरैशी के खिलाफ अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सोरों कटरा और रूई की मंडी बाजार में हंगामा किया था। धरना प्रदर्शन किया था। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने लोगों को समझाया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम लगी थीं।

थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी थी। बुधवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी सलमान युवती के साथ आईएसबीटी पर आ रहा है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। सलमान को एक बस से उतरते ही पकड़ लिया गया। उसके साथ मौजूद युवती भी बरामद कर ली गई। दोनों को थाना पर लाकर पूछताछ की गई। वह युवती को कहीं और ले जाने की तैयारी कर रहा था।