हीरे-सोने और नीलम से जड़ी घड़ी पहनते हैं विराट कोहली

Game

विंडीज दौरे से जब टीम इंडिया वापस लौटी तब एयरपोर्ट पर कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। अब दोनों का एयरपोर्ट पर एक साथ वाली तस्वीर जमकर वायरल हो चुकी है। इस फोटो में विराट की कलाई पर जो घड़ी नजर आ रही है वह काफी महंगी है। विराट ने जो घड़ी अपनी कलाई पर बांधी है उसकी कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। कीमत से पहले आइए आपको बता देते हैं कि आखिर उस घड़ी में ऐसा क्या जिसे पहन विराट सुर्खियों में हैं इस घड़ी में बेहतरीन फीचर्स तो हैं ही। साथ ही इसमें सोना, नीलम और हीरे का प्रयोग भी किया गया है। इन बातों की वजह से ये घड़ी और भी आकर्षक और महंगी है।
विराट सिर्फ घड़ी ही नहीं कपड़ों, जूतों और कार के भी शौकीन हैं और उनके पास एक से बढ़कर एक कार मौजूद हैं। विराट ने जिस घड़ी को पहना है उसकी कीमत 69 लाख 12 हजार रुपये है। फोर्ब्स के मुताबिक 29 वर्षीय विराट कोहली ने साल 2018 में कुल 24 मिलियन डॉलर यानी लगभग 160 करोड़ से ज्यादा (1,60,93,20,000) की कमाई की। जिसमें उन्होंने 4 मिलियन डॉलर (लगभग 27 करोड़ रुपए) सैलेरी से, तो 20 मिलियन डॉलर (लगभग 134 करोड़ रुपए) एंडोर्समेंट के जरिए कमाए हैं। ये आंकड़ा 2018 का है।
आप को मालूम हो कि विराट महंगी घड़ी पहनने के साथ अपने फिटनेस पर भी खूब ध्यान देते हैं। वह एवियना कंपनी का पानी पीते हैं। जिसकी कीमत 600 रुपये प्रति लीटर है और वह फ्रांस से अपने लिए मंगाते हैं।