सलमान खान की फटकार के बाद अफसाना खान के सपोर्ट में उतरे उनके मंगेतर साज

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में अफसाना खान काफी चर्चा में रही थीं। हफ्ते भर अफसाना की सभी घरवालों और जंगलवासियों से खूब बहस हुई थी जिस दौरान उन्होंने बेहद आपत्तिजनक स्टेटमेंट देते हुए खुद को मारना शुरू कर दिया था। अफसाना की इन हरकतों के चलते सलमान खान ने उनकी क्लास लगा था, जिसके बाद अब उनके मंगेतर साज उनके सपोर्ट में आगे आए हैं।

हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान साज ने कहा, अफसाना बहुत स्ट्रॉन्ग है और उसका दिल साफ है। उसे दूसरे के साथ एडजस्ट करने में दिक्कत हो रही है और घर के अंदर इसलिए परेशानी हो रही है क्योंकि वो पॉलिटिक्ट नहीं समझती। इसलिए पर्सनालिटी में थोड़ा बदलाव लग रहा है। जितने बड़े सेलेब्स हैं घर में उनका पता होना चाहिए कि एक सेंसिटिव इंसान को कैसे हैंडल करना चाहिए। मैं मानता हूं कि उसने कुछ ऐसी बातें कही हैं जो उसे नहीं कहना चाहिए था। वो काफी अग्रेसिव थी लेकिन उसे खुद के लिए खड़े होना चाहिए। जाहिर है कि अफसाना को अपना बिहेव कंट्रोल करने की कोशिश करनी चाहिए पर उसका सारा गुस्सा एक ही पॉइंट पर है। वो अकेली पड़ गई है घर में।

बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने अफसाना की क्लास लगा दी थी। इस पर साज ने कहा, सलमान सर हमारे सीनियर है और हम उनकी किसी भी बात का बुरा नहीं मान सकते। हमारे स्टार गुरू लोग हमें गाली भी दे या समझाएं तो हम उसका बुरा मान ही नहीं सकते। मैंने पिछले सीजन में लोगों को सलमान सर द्वारा ऊपर उठते देखा है और उनकी जिंदगी बन गई। इसलिए मुझे बुरा नहीं लगेगा अगर अफसाना की अगले एपिसोड में भी टांग खींची जाएगी तो।

अफसाना के पास विनर बनने की सारी क्वालिटी है- साज

साज ने कहा, ये एक गेम है और ये सिर्फ एक चरण है। अफसाना के पास वो सभी क्वालिटी हैं जो जीतने के लिए जरुरी होती हैं उसे बस एक पुश की जरुरत है। सलमान खान ने भी उनका हौंसला बढ़ाया है और मुझे यकीन है कि उसे इससे अंदाजा लग गया है और अब वो अच्छा खेलेगी।

बता दें कि अफसाना खान ने बीते हफ्ते शमिता शेट्टी की जमकर ऐज शेमिंग की थी, इसके साथ ही उन्होंने विशाल कोटियन को मरने की बद्दुआ तक दी थी। इन सभी बातों से सलमान काफी नाराज हो गए थे।

मिड वीक एविक्शन में बेघर हुए दो कंटेस्टेंट

हाल ही में मिड वीक एविक्शन में विधी पांड्या और डॉनल बिष्ट को घर से बाहर कर दिया गया है। इस बात की निर्णय खुद घरवालों ने आपसी सहमति से लिया था।