रेलवे क्राॅसिंग में फंसा ट्रैक्टर, तो गेटमैन बोला मैं मजाक कर रहा…

UP

उन्नाव में कानपुर-लखनऊ रेलमार्ग पर मगरवारा रेलवे क्राॅसिंग के बंद फाटक के बीच ट्रैक्टर फंसने और डाउन लाइन पर एलकेएम आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। ट्रेन दिखते ही ट्रैक्टर चालक फाटक खोलने के लिए कहता है तब गेटमैन फाटक खोलता है।
गेटमैन वीडियो बना रहे युवक से यह कहकर मामले को टालता है कि परिचित ट्रैक्टर चालक से मजाक कर रहा था। हालांकि लोगों में इस बात की चर्चा है कि गेटमैन की इस लापरवाही से बड़ा हादसा भी हो सकता था। वीडियो शनिवार दोपहर का है।
कानपुर-लखनऊ रेलमार्ग पर एक ट्रैक्टर मगरवारा रेलवे क्राॅसिंग पर बंद फाटक के बीच रेलवे ट्रैक पर खड़ा नजर आता है और फाटक बंद है। गेट मैन व ट्रैक्टर चालक में आपस में बातचीत होने लगती है। इसी बीच कानपुर से लखनऊ की ओर एलकेएम आते हुए दिखती है।
ट्रेन देखकर चालक गेटमैन से फाटक खोलने को कहता है। वीडियो बना रहा युवक जब गेटमैन से इसका कारण पूछता है तो वह बताता है कि ट्रैक्टर चालक उसका परिचित है और उसने मजाक में ऐसा किया। हालांकि ट्रेन के पहुंचने से पहले ही गेटमैन फाटक खोलकर ट्रैक्टर को निकाल देता है।
आरपीएफ इंस्पेक्टर एसएन मिश्रा ने बताया कि ऐसी कोई घटना जानकारी में नहीं आई है और न ही कंट्रोलरूम से कोई मेमो आया है। बताया कि वह वीडियो की जांच करेंगे और मगरवारा रेलवे क्राॅसिंग के गेटमैन से भी जानकारी करेंगे।