प्रियम गर्ग ने अपनी टीम के लिए लगाया शतक, 16 चौके व 2 छक्कों की मदद से बनाए इतने रन

Game

(www.arya-tv.com) उत्तर प्रदेश के 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2021 के लीग मैच में रेलवे के खिलाफ शतकीय पारी खेली तो वहीं अक्शदीप नाथ ने भी 93 रन की पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 50 ओवर में 6 विकेट पर 346 तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। इस लीग मुकाबले में टॉस रेलवे के पक्ष में रहा और इस टीम के कप्तान करन शर्मा ने यूपी को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था।

प्रियम गर्ग का शतक

इस मैच में रेलवे के खिलाफ यूपी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट सिर्फ 6 रन के स्कोर पर गिर गया। यूपी का पहला विकेट करन शर्मा के रूप में गिरा जो 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दूसरे विकेट के लिए प्रियम गर्ग और अभिषेक गोस्वामी के बीच 61 रन की साझेदारी हुई और फिर अभिषेक भी 32 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद तीसरे विकेट के लिए प्रियम गर्ग व अक्शदीप नाथ के बीच 180 रन की शतकीय साझेदारी हुई और टीम का स्कोर मजबूत हो गया। जब प्रियम का विकेट गिरा तब इस टीम का स्कोर 3 विकेट पर 247 रन पहुंच चुका था।

प्रियम गर्ग ने 99 गेंदों पर 16 चौके व 2 छक्कों की मदद से 115 रन की पारी खेली तो वहीं अक्शदीप ने 99 गेंदों पर 10 चौके व 3 छक्कों की मदद से 93 रन बनाए और अपने शतक से चूक गए। इसके बाद रिंकू सिंह ने 21 रन, उपेंद्र यादव ने 12 रन, समीर चौधरी ने 17 गेंदों पर नाबाद 34 रन जबकि कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने 2 चौके व 2 छक्कों की मदद से नाबाद 30 रन की पारी खेली। वहीं रेलवे की तरफ से अनथ साहा ने तीन जबकि अमित मिक्षा, सौरव सिंह और कप्तान करन शर्मा ने एक-एक विकेट लिए।