प्यार में धोखा मिला तो प्रेमिका ने दे डाली पांच लाख की सुपारी

UP
मिर्जापुर स्थित एक बैंक की कैशियर महिला ने प्यार में धोखा मिलने पर ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया। प्रेमिका ने अपने प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी की हत्या की सुपारी दे डाली। तीन शूटर लखनऊ से महिला को मारने के लिए मेरठ पहुंचे, इन सभी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इस साजिश की पोल खोली। पुलिस ने प्रेमिका को भी पकड़ा लिया है। 
पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात लखनऊ एसटीएफ टीम और कंकरखेड़ा पुलिस ने गुरुनानक बाजार स्थित न्यू जायसवाल लॉज में छापेमारी कर विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया निवासी एसएसई/200 सेक्टर-सी विकास नगर लखनऊ, अखिलेश वाजपेयी निवासी अस्थाना रामकोट सीतापुर और राजकुमार राय उर्फ अमन राय निवासी अमौली बलुआ, चंदौली को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक तमंचा, तीन कारतूस, चाकू व करीब आधा दर्ज मोबाइल बरामद किए हैं।

तीनों बुधवार रात ही लॉज में आकर ठहरे थे। सीओ दौराला जितेंद्र सरगम के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मुकुल गर्ग निवासी किंग्स आवास विकास कॉलोनी सरधना रोड की पत्नी मनीषा गुप्ता की हत्या करने आए थे। मुकुल और मनीषा की शादी 10 जुलाई 2019 को हुई थी।

आरोपियों ने बताया कि मुकुल के वाराणसी की एक युवती से सात साल से प्रेम संबंध थे। युवती मिर्जापुर स्थित एचडीएफसी बैंक में कैशियर है। मुकुल ने युवती को छोड़कर मनीषा से शादी कर ली। जिसके चलते युवती ने मनीषा की हत्या करने की सुपारी दी।
मनीषा की हत्या कराकर शादी करने का था प्लान 
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक लाख की सुपारी देकर उनको लखनऊ से भेजा गया है। सुपारी युवती के भाई विवेक ने दी थी। शूटर विजय कालिया की मुलाकात विवेक से हुई थी। विवेक ने शूटर को अपनी बहन से मिलवाया। जिसके बाद पांच लाख की सुपारी देने की बात हुई। जिसमें एक लाख रुपये पहले दे दिए।
वहीं मुखबिर की सूचना पर लखनऊ एसटीएफ इंस्पेक्टर अंजलि तिवारी के नेतृत्व में टीम मेरठ पहुंची और कंकर खेड़ा पुलिस को साथ लेकर तीनों शूटरों को दबोच लिया। युवती का भाई विवेक अभी फरार है। युवती को पुलिस द्वारा हिरासत में लेना बताया गया है।