दादी को फिल्म दिखाने से पहले नर्वस थीं अदा शर्मा:कहा- फिल्म में रेप सीन थे

Uncategorized

(www.arya-tv.com)

अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म द केरला स्टोरी की वजह के काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू में अदा ने कहा है कि फिल्म में उनके किरदार के साथ रेप और मारपीट जैसी घटनाएं दिखाई गई हैं। अदा ने कहा कि अपनी 90 साल की दादी के सामने ये फिल्म दिखाने के पहले वे काफी नर्वस हो गई थीं।

अदा को अपनी दादी के रिएक्शन का डर था। हालांकि, फिल्म देखने के बाद दादी का रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा। दादी ने कहा कि लोगों को सच्चाई बताने के लिए ऐसी फिल्में जरूर बननी चाहिए।

दादी ने कहा- फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिलना चाहिए था
DNA के साथ बातचीत में अदा ने कहा, ‘फिल्म की स्टोरी के बारे में मेरी मां और दादी को जानकारी थी। हालांकि इसमें रेप सीन थे, मुझे चिंता थी कि मेरी दादी इन पर क्या रिएक्शन देंगी।

फिल्म देखने के बाद दादी ने कहा कि इस फिल्म को A नहीं बल्कि UA सर्टिफिकेट मिलना चाहिए। इस फिल्म को कम उम्र की लड़कियों को भी देखना चाहिए। दादी ने कहा कि इस फिल्म में इन्फॉर्मेशन दी गई है, इसे देख कर सभी को सतर्क हो जाना चाहिए।’ बता दें कि A सर्टिफिकेट वाली फिल्में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए होती हैं।

अदा ने कहा- अभी भी किरदार से निकल नहीं पाई हूं
अदा शर्मा ने फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन और फातिमा बा का रोल निभाया है। फिल्म में वो लव जिहाद के चक्कर में फंस जाती है और फिर उसका कन्वर्जन करा दिया जाता है। कन्वर्जन कराने के बाद ISIS के लोग उसका रेप करते हैं। यहां तक कि जिस शख्स के साथ उसकी शादी होती है, वो भी उसके साथ जबरदस्ती करता है।

शालिनी उर्फ फातिमा की जिंदगी नर्क बन जाती है। जैसे तैसे करके वो वहां से भागने में कामयाब होती है। अदा ने शालिनी और फातिमा का किरदार बखूबी निभाया है। अदा ने कहा कि वे इस कैरेक्टर में इतना घुस गई हैं कि बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है।

किरदार में ढलने के लिए हजारों किताबें पढ़ीं
अदा ने दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में कहा कि फातिमा का किरदार निभाने के लिए उन्होंने बहुत सारे वीडियोज और फुटेज देखे। कैसे लड़कियों को टैंकर में भरकर ले जाया जाता था, जहां उन्हें ऑक्सीजन भी नहीं मिल पाता था।

अदा ने कहा कि किरदार में ढलने के लिए उन्होंने तकरीबन हजार फुटेज देखे होंगे। इसके अलावा दो महीने वर्कशॉप किया। इससे जुड़ी एक किताब भी पढ़ी। इतना सब करने के बाद उन्होंने फिल्म स्टार्ट की ताकि एक्टिंग नेचुरल लगे।