कांग्रेस के डूबते जहाज से सबसे पहले कूदने वाले व्यक्ति का शिवराज ने बताया नाम

Lucknow

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वह बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चैहान ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। शिवराज ने कहा कि जब भी कोई जहाज डूबने वाला होता है तो जहाज का कप्तान अंत तक जहाज में रहता है और उसे बचाने की पुरजोर कोशिश करता है। राहुल गांधी कांग्रेस के डूबते जहाज से सबसे पहले कूदने वाले व्यक्ति हैं।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया था, हालांकि पार्टी के और वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें कुछ समय के लिए मना लिया है। वर्तमान में वहीं पार्टी सुप्रीमो हैं, लेकिन राहुल लगातार यह कहते चले आ रहे हैं कि वह एक न एक दिन पद से इस्तीफा जरूर दे देंगे।

गुरूवार को कांग्रेस यूथ के तमाम कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलने उनके आवास गए थे। कार्यकर्ताओं ने भी राहुल को इस्तीफा न देने के लिए मनाया। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने उनसे कहा कि हार के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार नहीं हैं फिर इस्तीफा अकेले आप क्यों दे रहे हैं। इसी के बाद से राहुल का दर्द खुलकर सामने आया था। उन्होंने कहा था इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद भी पार्टी के किसी भी प्रदेश अध्यक्ष, महासचिव या मुख्यमंत्री ने इस्तीफा देने की बात नहीं की। हालांकि राहुल ने इस दौरान यह भी कहा था कि वह जल्द इस्तीफा देंगे, लेकिन वह पार्टी से दूर नहीं हैं।

आपको बता दें कि शिवराज सिंह इसी को लेकर लगातार राहुल पर तंज कस रहे हैं। बुधवार को हैदराबाद में भी एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने राहुल पर ऐसा ही तंज कसा था।