एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कॉलेज में ड्रग्स देकर हुआ था शारीरिक शोषण

Fashion/ Entertainment

वीमेन हेल्थ मैगजीन को दिए साक्षात्कार में एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बड़ा खुलासा किया है। कैमिला ने कॉलेज के पुराने दिनों का याद करते हुए कहा- ‘कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था।मैंने काफी बुरे अनुभव किए।’ इसके आगे कैमिला ने कहा- ‘एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया।’ एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में और अधिक बात नहीं की और कहा कि इस घटना के बाद ही उन्होंने तय किया था कि वो खुद को सुरक्षित और कंफर्टेबल करने के लिए जिंदगी में सब कुछ करेंगी।

बता दें कि कैमिला मेंडेस नेटफ्लिक्स की सीरीज रिवरडेल में नजर आ चुकी हैं और इस घटना के बाद ही उन्होंने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया था। इस टैटू में लिखा था ‘to build a home’। इस टैटू के बारे में कैमिला कहती हैं कि ये उन्होंने याद दिलाता है कि सिर्फ खुद को नहीं बल्कि उन्हें अपने आस पास के वातावरण को भी मजबूत बनाना है।
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो अपने फैंस के लिए एक रोल मॉडल बनना चाहती हैं। इसके साथ ही वो चाहती हैं कि सभी में खाना खाने की आदत से जुड़े डिरऑर्डर में सुधार आए और वो इसको लेकर सभी को जागरुक करना चाहती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक कॉलेज के दिनों में उन्हें बेहद इसकी जरूरत थी।
कैमिला कहती हैं- ‘कॉलेज के दिनों में मैं एक ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी और पॉजिटिविटी के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था। उस वक्त इसके बारे में कोई बात नहीं करता था। अच्छी हेल्थ सबसे ज्यादा जरूरी है। ना कि ये जरूरी है कि आप कैसे दिखते हो। हमें हमेशा ऐसी चीजें चुननी चाहिए जो हमारे लिए सही हों, हमारे शरीर के लिए सही हों, हमारी आत्मा और दिमाग के लिए सही हों।’