इन TV सितारों के फूफा हैं अरुण जेटली

Fashion/ Entertainment

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया. कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं. दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के भाई-बहन हैं और रिश्ते में अरुण के भतीजी और भतीजा लगते हैं.
अरुण जेटली के निधन की खबर मिलने के बाद रिद्धि डोगरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट कर दुःख जताया है. दो साल पहले भी अरुण जेटली के जन्मदिन पर रिद्धि ने ट्व‍िटर पर बर्थडे विश किया था.

इस पोस्ट में रिद्धि ने जन्मदिन की बधाई देते हुए जेटली को ‘फूफाजी’ के रूप में मेंशन किया था. साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना की थी. रिद्धि ने पोस्ट में जेटली को उनके परिवार का अहम प्रेरणास्त्रोत भी बताया था.

बात करें रिद्धि के करियर की तो “मर्यादा: लेकिन कब तक” फेम एक्ट्रेस ने साल 2007 में टेलीविजन डेब्यू किया था. पहला सीरियल झूमे जिया रे है. इसके बाद हिंदी हैं हम, रिश्ता डॉट कॉम, लागी तुझसे लगन, सावित्री, ये है आशिकी, कयामत की रात सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

मर्यादा सीरियल में रिद्धि ने राकेश वशिष्ठ (राकेश बापट) के अपोजिट काम किया. यहीं से दोनों के रिलेशन की शुरुआत हुई.
दोनों ने नच बलिए 6 में एक साथ परफॉर्म किया था. फिर साल 2011 में दोनों ने धूमधाम से शादी की. आठ साल के लंबे रिलेशन के बाद 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया. हालांकि दोनों के अलग होने की वजह साफ नहीं है.

रिद्धि फियर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धि बिग बॉस के आने वाले सीजन में शामिल हो सकती हैं.
इस प्यार को क्या नाम दूं फेम एक्टर अक्षय डोगरा, रिद्धि के भाई और अरुण जेटली के भतीजे हैं. इस सीरियल में अक्षय ने आकाश मनोहर सिंह रायजादा का किरदार निभाया था. इस सीरियल से चर्च‍ित हुए अक्षय ने 12/24 करोल बाग, दो दिल एक जान, वारिस में भी काम किया है. अक्षय की शादी साक्षी डोगरा से हुई है.