अपने से 14 साल छोटी लड़की से शादी कर एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे हैं सुरज

Fashion/ Entertainment

‘क्या होगा निम्मो का’, ‘ऐसे करो ना वादा’, ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ और ‘दीया और बाती हम’ जैसे शो में अपनी शानदार एक्टिंग से पॉपुलर हुए अनस राशिद का जन्म एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में 31 अगस्त 1980 को में हुआ था। अनस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में कहीं तो होगा सीरियल से की थी। आज अनस का जन्मदिन है।

उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा एक उर्दू मीडियम स्कूल से की और इसके बाद मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर किया। वह उर्दू, अरबी और फारसी भाषाओं का अच्छा ज्ञान रखते हैं। वह एक प्रशिक्षित गायक भी हैं। उन्होंने 2004 में मिस्टर पंजाब का खिताब भी जीता।
अनस राशिद ने सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह पंजाब के लुधियाना में हुआ था। शादी के दौरान अनस ने एज गैप को लेकर कहा था, ‘मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता हैं। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।’
बता दें कि हाल ही में अनस ने खुलासा किया था कि टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर वो अब किसान बन चुके हैं और अपने घर खेती कर रहे हैं और अपने परिवार को पूरा वक्त दे रहे हैं।