विधानसभा की सुरक्षा में तैनात दरोगा ने सीने से सटाकर खुद को मारी गोली

Lucknow

(www.arya-tv.com)उत्तर प्रदेश विधानसभा के गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में गुरुवार दोपहर बाद एक दरोगा ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास सुरक्षा में तैनात जवान मौके पर दौड़े तो देखा कि दरोगा जमीन पर पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। आनन-फानन में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साथियों का कहना है कि दरोगा डिप्रेशन में था। जांच में CM योगी को संबोधित सुसाइड नोट मिला है। इसमें दरोगा ने लिखा है कि मेरे बाद परिवार का ख्याल रखिएगा।

बंथरा थाने में थी तैनाती

दरोगा निर्मल चौबे की वर्तमान में तैनाती राजधानी लखनऊ के बंथरा थाने में थी। उन्होंने चिनहट में अपना मकान भी बनवाया था। विधानमंडल के बजट सत्र के चलते उनकी गुरुवार को ड्यूटी विधानसभा के गेट नंबर पर सात पर थी। दरोगा निर्मल चौबे ने दोपहर बाद करीब 3:15 बजे पार्किंग की तरफ आए और अपनी सरकारी पिस्टल को सीने से सटाकर गोली मार ली।

वाराणसी के रहने वाले थे दरोगा निर्मल

निर्मल चौबे का चश्मा पार्किंग में पड़ा मिला और सरकारी सर्विस रिवाल्वर भी पास में पड़ी। मिली मौके पर ADCP समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं। मूलतः बनारस के रहने वाले निर्मल चौबे कल लखनऊ के चिनहट स्टेट में अपना मकान था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *