मथुरा में डिवाइडर से टकराकर रॉन्ग साइड में आई कार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर

UP

(www.arya-tv.com)उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार की दोपहर यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह हादसा थाना मांट क्षेत्र में हुआ। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है। अभी मृतकों-घायलों की पहचान नहीं हो सकी है।

दोपहर का मामला

रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा की ओर से आ रही कार मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 99 के समीप डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार पलटते हुए आगरा से नोएडा जाने वाले मार्ग पर आ गई। ट्रैक बदलने के साथ ही कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही रोडवेज बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार काफी दूर तक घिसटते हुए चली गई और उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने कैलाश अस्पताल भेजवा दिया है। हादसे के बाद आगरा से नोएडा जाने वाले मार्ग पर जाम लग गया। करीब आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

चल रही विधिक कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीशचंद्र ने बताया कि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार को ट्रेस किया जा रहा है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू की गई है।