सस्ते फोन पर सैमसंग का फोकस:जल्द लॉन्च होगा गैलेक्सी E02 स्मार्टफोन

Technology

(www.arya-tv.com)सैमसंग भारत में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी F62 स्मार्टफोन लाई है। अब सैमसंग तीन नए डिवाइस गैलेक्सी A72, A52 और A32 लाने की तैयारी में है। गैलेक्सी A-सीरीज के अलावा सैमसंग भारत के लिए एक और डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी E02 भी लाने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हुआ है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।

सामने आईं ये डीटेल्स
सपोर्ट पेज पर सैमसंग गैलेक्सी E02 को मॉडल नंबर SM-E025F/DS से लिस्ट किया गया है। फोन को पिछले महीने ही ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) का सर्टिफिकेशन मिला था। इसके अलावा डिवाइस वाई-फाई अलायंस वेबसाइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। यह एक बजट डिवाइस हो सकता है, जिसकी कीमत 10 हजार रुपए से कम होने की उम्मीद है।

M-सीरीज में जल्द आ रहा गैलेक्सी M12
गैलेक्सी E02 के अलावा कंपनी एक और सस्ता फोन गैलेक्सी M12 भी ला रही है। गैलेक्सी M12 की कीमत 12,000 रुपए से कम हो सकती है। फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, वन यूआई कोर ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा 48+5+2+2 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

A-सीरीज में आएंगे ये तीन फोन
इसके अलावा कंपनी A-सीरीज के तीन फोन्स गैलेक्सी A32, A52 और A72 लाने जा रही है। सैमसंग गैलेक्सी A32 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जबकि गैलेक्सी A52 और गैलेक्सी A72 में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, एमोलेड डिस्प्ले और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।